• Home
  • News
  • कुछ इस अंदाज में छुट्टियां मनाते नजर आए 68 साल के Vladimir Putin, तस्वीरें वायरल
post

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में पुतिन मछली पकड़ते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें उनके साइबेरिया दौरे के दौरान खींची गई थीं. 68 साल के राष्ट्रपति पुतिन अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरों से सबको चौंकाते रहते हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-09-27 10:38:25

मॉस्को: रूस (Russia) के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) अपनी फिटनेस से सबको चौंकाते रहते हैं. एक बार फिर सामने आईं उनकी कुछ तस्वीरों ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर 68 साल की उम्र में भी पुतिन इतना फिट कैसे रहते हैं? इन तस्वीरों के साथ ही उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा गया है.  

Siberia गए थे President Putin

क्रिमलिन की ओर से जारी तस्वीरों में व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) फिशिंग कर रहे हैं, नदी के बीच में खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे हैं. दरअसल, पुतिन साइबेरिया गए थे. इस दौरान, उन्होंने फिशिंग की और किसी युवा की तरह हसीन वादियों का लुत्फ उठाया. अब उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बता दें कि रूस के राष्ट्रपति अक्सर अपनी फिटनेस और छुट्टियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

Self-Quarantine में हैं पुतिन

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, व्लादिमीर पुतिन ने हाल ही में साइबेरिया का दौरा किया था. हालांकि, वह आधिकारिक काम से ही गए थे, लेकिन उन्होंने कुछ दिन की छुट्टी लेकर वहां एंजॉय किया. इस दौरान उन्होंने फिशिंग भी की. व्लादिमीर पुतिन इस समय सेल्फ क्वारंटीन हैं. साइबेरिया से लौटने के दौरान उनकी टीम के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद पुतिन ने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों से खुद को अलग कर लिया. वैसे, उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई है.

पहले भी कई बार चौंकाया है

ऐसा पहली बार नहीं है जब व्लादिमीर पुतिन की इस तरह की तस्वीरें सामने आई हों. पहले भी कभी घुड़सवारी करते हुए, बर्फीले पानी में नहाते हुए और फाइटर जेट उड़ाते हुए पुतिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. गौरतलब है कि रूसी राष्ट्रपति के स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई थीं. कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पुतिन किसी बीमारी से जूझ रहे हैं और उन्हें इसके लिए सर्जरी भी करवानी होगी.