• Home
  • News
  • Box Office : छठे दिन 'बाला' की कमाई में दर्ज की गई भारी गिरावट
post

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2019-11-14 13:13:17

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है. रिलीज के छठे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. हालांकि वर्किंग डे होने के कारण फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई है. फिल्म ने बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.20 करोड़ की कमाई की है. छठे दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म अब तक कुल 66.93 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि इस वीकेंड एक बार फिर 'बाला' की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही एक नया रिकॉर्ड बना दिया था. ये आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. इसके अलावा फिल्म ने सिर्फ 4 दिन में ही 50 करोड़ क्लब में एंट्री हासिल कर ली थी. अब उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 75 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर देगी.

फिल्म की कमाई की बात करें तो 'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन बढ़त हासिल करते हुए 15.73 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म की बढ़ती कमाई का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा और फिल्म ने 18.07 करोड़ की शानदार कमाई की. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 43.95 करोड़ की कमाई कर ली थी.



आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा पावा, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी नजर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया.