• Home
  • News
  • BharatPe दे रही है जबरदस्त ऑफर! Job ज्वाइन करते ही मिलेगी BMW की सुपर बाइक और दुबई में World Cup टूर
post

BharatPe अपने एंप्‍लाइज को जबरदस्त ऑफर दे रही है. नौकरी ज्वॉइन करते ही उन्हें BMW की बाइक और गैजेट पैकेज के तहत Apple iPad Pro, Bose Headphone जैसे कई ब्रांडेड गैजेट्स दे रही है. देखें डिटेल्स.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-20 10:40:09

नई दिल्ली: BharatPe Jobs: भारत की प्वाइंट ऑफ सेल यानी POS कैटिगरी में तीसरी सबसे बड़ी कंपनी BharatPe ने अपने नए एंप्‍लाइज के लिए बंपर ज्वाइनिंग पर्क (Joining Perks) का ऐलान किया है. इसके तहत नए एंप्‍लाइज को BMW बाइक, Apple iPad Pro, Samsung Galaxy Watch के अलावा नवंबर में आयोजित ICC Men’s T20 वर्ल्ड कप में दुबई टूर पर भी ले जाएगी. देखें डिटेल में.

कंपनी दे रही है जबरदस्त ऑफर्स 

भारतपे अपने विस्तार योजना के तहत आने वाले कुछ दिनों में मर्चेंट और कंज्यूमर लेंडिंग के क्षेत्र में कुछ नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च कर रही है. इसके लिए टीम का विस्तार किया जा रहा है. कंपनी के अनुसार, चालू वित्त वर्ष के अंत तक कंपनी को अपनी टीम तीन गुना बढ़ानी होगी. इसके लिए कंपनी अपनी कोर टीम में 100 नए लोगों को शामिल करेगी. और इसलिए कंपनी ने जबरदस्त ऑफर पेश किया है.

बाइक पैकेज में  5 सुपर बाइक का विकल्प 

इंडस्ट्री के बेस्ट टैलेंट को आकर्षित करने के लिए कंपनी शानदार ऑफर दे रही है. इसमें दो मुख्य हैं - पहला बाइक पैकेज (Bike Package) है और दूसरा पैकेज गैजेट्स पैकेज (Gadget Packag) है. बाइक पैकेज के तहत एम्कोप्लोई को 5 सुपर बाइक्स का विकल्प मिलेगा. इसमें BMW G310R, Jawa Parek, KTM Duke 390, KTM RC 390 और रॉयल एनफील्ड Himalayan हैं.

गैजेट्स पैकेज में जबरदस्त गैजेट्स

गैजेट्स पैकेज के तहत कंपनी Apple iPad Pro (with Pencil), Bose हेडफोन, हर्मन कार्डन स्पीकर्स, सैमसंग गैलेक्सी घड़ी, WFH डेस्क एंड चेयर और साइकिलिंग के लिए Firefox Typhoon 27.5 D साइकिल ऑफर कर रही है.

वर्ल्ड कप टूर के लिए दुबई

इतना ही नहीं, इसी साल अक्टूबर में दुबई में ICC Men’s T20 World Cup की शुरुआत हो रही है. कंपनी की तरफ से अपनी टीम के सभी एम्प्लोई को मैच दिखाने के लिए दुबई भी ले जाया जाएगा.

8 महीने पहले अप्रेजल लागू

गौरतलब है कि कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के लिए अपने अप्रेजल को 8 महीने पहले ही घोषित कर दिया है. जो अप्रेजल साल 2022 में मिलता, उसका फायदा भी अभी दे दिया गया है. आपको बता दें कि इसे 1 जुलाई 2021 से लागू भी कर दिया गया है. अप्रेजल को दो हिस्से में बांटा गया है.

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post