• Home
  • News
  • कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, कपिल शर्मा को लगाया था करोड़ों का चूना!
post

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट को करोड़ों का चूना लगाने वाले कार डिजाइनर के बेटे को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. कपिल शर्मा ने पिछले साल उक्त शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-09-27 10:22:30

मुंबई: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की शिकायत के आधार पर दर्ज धोखाधड़ी के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) के बेटे बोनिटो छाबड़िया को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. 

करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बोनिटो को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने पिछले साल मुंबई पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि दिलीप छाबड़िया एवं अन्य ने उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

2019 में दर्ज कराया था मुकदमा

अपनी शिकायत में कपिल शर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने लिए एक वैनिटी बस को डिजाइन करने के लिए मार्च और मई 2017 के बीच छाबड़िया को पांच करोड़ रुपये दिए थे. लेकिन 2019 तक इसमें कोई काम नहीं हुआ, जिसके बाद शर्मा ने राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकरण (NCLT) से संपर्क किया.

'1.20 करोड़ा का पार्किंग बिल बना वजह'

हालांकि छाबड़िया ने वैनिटी बस के पार्किंग चार्ज के रूप में पिछले साल शर्मा को 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया, ‘मामले में पूछताछ के दौरान बोनिटो छाबड़िया की भूमिका सामने आई. इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया और बाद में अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.पिछले साल मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कई करोड़ रुपये के वित्तीय घोटाला के संबंध में दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार किया था.