• Home
  • News
  • सौरव गांगुली के पास नहीं था इस सवाल का जवाब, कहा- पीएम मोदी से पूछें
post

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली अब भारतीय क्रिकेट के सर्वेसर्वा बन चुके हैं

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2019-10-17 14:25:35

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली अब भारतीय क्रिकेट के सर्वेसर्वा बन चुके हैं. गांगुली को बीते हफ्ते बीसीसीआई अध्यक्ष चुना गया और अब 23 अक्टूबर को अपना कार्यभार संभालेंगे. सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष बनते ही अपना विजन सभी के सामने रख दिया है. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट पर खास ध्यान देने की बात कही है. कोलकाता में मीडिया से बातचीत के दौरान उनसे भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट संबंधों पर भी सवाल पूछा जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया.

 सौरव गांगुलीने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों पर सीधा उत्तर देते हुए कहा कि पीएम मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ही इन दोनों देशों के बीच सीरीज का फैसला ले सकते हैं. दादा ने कहा, 'आपको ये सवाल पीएम मोदी जी और इमरान खान से पूछना चाहिए. निश्चित तौर पर हमें जब सरकार से अनुमति मिलेगी तभी कुछ होगा. इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है.'

भारत और पाकिस्तान के बीच 2007 के बाद से कोई टेस्ट सीरीज नहीं हुई है. ये दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट और एशिया कप में एक दूसरे के खिलाफ खेलती हैं. सौरव गांगुली ने भी साफतौर पर कहा कि जो सरकार कहेगी बीसीसीआई उसी का पालन करेगी.

वैसे आपको बता दें भारत और पाकिस्तान के बीच अगले साल मैच हो सकता है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक आईसीसी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैच में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत की योजना बनायी है. हालांकि इस पर अबतक आईसीसी और बीसीसीआई की कोई बात नहीं है. गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2020 में भारत और पाकिस्तान अलग-अलग ग्रुप में हैं.

 

 

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post