• Home
  • News
  • वाइफ Natasa Stankovic की ये फोटो देख खुद को नहीं रोक पाए Hardik Pandya, किया ऐसा कमेंट
post

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की खूबसूरती ने हार्दिक पांड्या के मन को इस कदर मोह लिया कि वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 09:56:07

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

हार्दिक पांड्या ने किया ये कमेंट 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की खूबसूरती ने हार्दिक पांड्या के मन को इस कदर मोह लिया कि वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की इस फोटो पर हार्दिक पांड्या ने दिल वाला इमोजी बनाकर अपना रोमांस जाहिर किया है.

हाल ही में शेयर किया था डांस का जबर्दस्त वीडियो 

इससे पहले नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने हाल ही में अपने एक डांस का जबर्दस्त वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह अमेरिकन रैपर Cardi B के रैप पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं थी. नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) इस वीडियो में जबर्दस्त डांस कर रही हैं.

IPL में पति को चीयर कर रहीं नताशा 

हार्दिक पांड्या इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) उनके साथ ही मौजूद हैं. मुंबई इंडियंस के मैचों के दौरान काफी बार नताशा को स्टेडियम में अपने पति को चीयर करते हुए देखा गया है. वैसे इस आईपीएल सीजन में हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. हार्दिक पंड्या ने अब तक खेले गए 5 मैचों में सिर्फ 36 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 15 रन रहा है. मुंबई इंडियंस अपना अगला मैच गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी.