• Home
  • News
  • Amazon Sale में iPhone की रेकॉर्ड तोड़ बिक्री, जानें कौन सा फोन ज्यादा बिका
post

ऐमजॉन सेल में इस बार आईफोन्स की धूम है और भारी डिस्काउंट की वजह से आईफोन 11 स्मार्टफोन्स की खूब बिक्री हो रही है। इसके साथ ही रेडमी, वनप्लस और सैमसंग के फोन भी खूब बिक रहे हैं। ऐमजॉन सेल में इस बार स्मार्टफोन्स, टीवी, लैपटॉप, कैमरा, टैबलेट, स्मार्टवॉच समेत अन्य प्रोडक्ट्स की बंपर बिक्री हो रही है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-10-20 09:44:52

नई दिल्ली।
ऐमजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में इस बार ऐपल के स्मार्टफोन्स ने बिक्री के मामले में रेकॉर्ड बना दिया है। अमेजन सेल की शुरुआत होते ही पहले ही दिन प्राइम कस्टमर्स ने इतने सारे आईफोन खरीद लिए, जितने कि अमेजन ने पिछले सालभर में फोन नहीं बेचे थे। दरअसल, इस बार ऐपल के कई फोन पर जबरदस्त ऑफर मिल रहे हैं, यहां तक कि iPhone 11 पर भारी छूट मिल रही है और इसकी कीमत 49,999 रुपये है। ऐसे में ऐपल आईफोन के दीवानों ने इस बार जीभर के खरीदारी की है।


ऐमजॉन ने इस बार सेल के पहले दिन यानी ओपनिंग डे इतने प्रोडक्ट्स बेचे कि आजतक ऐसा सेल के पहले दिन देखने को नहीं मिला। प्राइम कस्टमर्स ने स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, कैमरा, टैबलेट, स्मार्टवॉच के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की खूब खरीदारी की।

ड्रोन और होम सिक्यॉरिटी कैमरे पर भी नजर
कोविड 19 की वजह से जिंदगी की जो रफ्तार धीमी हुई थी, वह फेस्टिव सीजन सेल में दोगुनी हो गई है। ऐमजॉन सेल के दौरान Apple, Samsung, Xiaomi और OnePlus के प्रोडक्ट्स रेकॉर्ड संख्या में बिक रहे हैं। सेल में आईफोन 11, वनप्लस 8टी, रेडमी 9, वनप्लस नोर्ड और सैमसंग एम31 समेत अन्य स्मार्टफोन्स सबसे ज्यादा बिक रहे हैं। लोग ऐमजॉन सेल के दौरान ड्रोन और सिक्यॉरिटी कैमरे के बारे में खूब सर्च कर रहे हैं। यहां बताना जरूरी है कि ऐमजॉन के प्राइम कस्टमर्स में फेस्टिवल सेल के दौरान 85 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है, यानी लोग पहले दिन बेस्ट ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं।

टीवी, लैपटॉप, टैबलेट की बिक्री बढ़ी
ऐमजॉन सेल में इस बार आसुस, लेनोवो और एचपी के लैपटॉप खूब बिक रहे हैं। दरअसल, इन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है, ऐसे में लोग मौका हाथ से छोड़ना नहीं चाहते हैं। वहीं टैबलेट में सैमसंग और ऐपल के टैबलेट्स की बंपर बिक्री हो रही है। टीवी सेगमेंट में वनप्लस के 32 और 43 इंच के टीवी खूब बिक रहे हैं। वहीं सैमसंग के 32 इंच के टीवी की भी खूब डिमांड हैं। बाकी एमआई, रियलमी समेत अन्य कंपनियों के टीवी भी खूब बिक रहे हैं।

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post