• Home
  • News
  • IPL 201 KKR vs MI: Suryakumar Yadav ने लगाया जोरदार छक्का, Chepauk Stadium की छत पर पहुंची गेंद
post

मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर ऐसा शॉट लगाया जिसे देखकर कोई दांतो तले उंगली दबा लेगा .ड्रेसिंग रूम में मौजूद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाए.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-14 11:59:13

नई दिल्ली: नई दिल्ली: कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के बीच आईपीएल 2021 का 5वें में कई जबरदस्त शॉट देखने को मिले. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर ऐसा छक्का लगाया जो हर क्रिकट फैंस को हैरान कर रहा है. 

सूर्य ने स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद

मुंबई इंडियंस के ओपनर क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) के आउट होने पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. उन्होंने पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर 99 मीटर लंबा छक्का लगाया और गेंद को चेपक स्टेडियम की छत पर पहुंचा दिया. 


 

हैरान रह गए हार्दिक पांड्या

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के इस शानदार शॉट को देखकर ड्रेसिंग रूम में मौजूद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी हैरान रह गए और हाथ उठाकर जोर-जोर से तालिया बजाने लगे. सूर्य ने इस मैच में 36 गेंदों में 56 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और छक्के शामिल थे. साथ ही सूर्य ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मिलकर 76 रन की साझेदारी की.