• Home
  • News
  • अमित मिश्रा IPL से बाहर, दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ा कर्नाटक का यह लेग स्पिनर
post

अमित तीन अक्टूबर को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में अपनी उंगली चोटिल कर बैठे थे

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-10-20 09:23:21

नई दिल्ली
IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है लेकिन इस टीम के साथ फिटनेस की समस्या बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा पहले ही चोट के कारण बाहर हो चुके हैं और अब चोट के कारण आईपीएल-13 लेग स्पिनर अमित मिश्रा बाहर हो गए हैं।

 

अमित मिश्रा के स्थान पर प्रवीण दुबे
अमित मिश्रा के स्थान पर प्रवीण दुबे के साथ करार किया है। फ्रैंचाइजी ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। कर्नाटक के रहने वाले दुबे ने अपने राज्य के लिए 14 घरेलू टी-20 मैच खेले हैं और 6.87 के औसत से 16 विकेट लिए हैं।

उंगली पर चोट
अमित तीन अक्टूबर को शारजाह में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में अपनी उंगली चोटिल कर बैठे थे। इसके कारण वह आईपीएल से बाहर हो गए हैं। उनकी सर्जरी हुई है और इस समय वे रिकवरी कर रहे हैं। आईपीएल में तीन हैट्रिक लेने वाले अमित ने इस सीजन सिर्फ तीन मैच खेले थे और तीन विकेट अपने नाम किए।

अमित मिश्रा ने कहा
अमित ने कहा था, ‘मुझे नहीं पता था कि यह चोट इतनी गंभीर हो जाएगी। मुझे लगा था कि यह एक या दो मैच के लिए होगी। मैं खेलते हुए, गेंद को कैच करते हुए चोटिल हुआ, अपना 100 फीसदी देते हुए, यह संतोषजनक है। यह फिटनेस से संबंधित चोट नहीं है इसलिए मैं ठीक हूं।'