• Home
  • News
  • IPL खेल रहे Chris Lynn को घर वापसी की जल्दी, Cricket Australia से मांगा चार्टर प्लेन
post

IPL 2021: कंगारू बल्लेबाज क्रिस लिन को अपने देश ऑस्ट्रेलिया जल्द पहुंचने की चाहत है. क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से अपने देश वापस ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की मांग की है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 12:33:17

नई दिल्ली: IPL में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेल रहे कंगारू बल्लेबाज क्रिस लिन (Chris Lynn) को अपने देश ऑस्ट्रेलिया जल्द पहुंचने की चाहत है. क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) से अपने देश वापस ले जाने के लिए चार्टर प्लेन की मांग की है. इस खिलाड़ी ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में एंट्री बैन होने की आशंका के चलते अपनी चिंता जाहिर की है. लिन ने न्यूज कोर्प मीडिया से कहा, ‘मुझे पता है कि लोग हमसे भी कहीं ज्यादा बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं, लेकिन हमारा बायो बबल काफी मुश्किल है.

लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगा चार्टर प्लेन

लिन ने कहा, ‘उम्मीद की जा रही है कि हमें अगले हफ्ते कोरोना की वैक्सीन दी जाएगी. ऐसे में अब यही चाहत है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हम सभी के वापस जाने के लिए प्राइवेट चार्टर प्लेन का इंतजाम करेगी.' लिन ने कहा, ‘क्रिकेट आस्ट्रेलिया पर आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट का 10 प्रतिशत हिस्सा लेता है और क्या ऐसी कोई संभावना है कि इस साल यह धनराशि विशेष विमान पर खर्च की जाए.

टाय, रिचर्ड्सन और जाम्पा ऑस्ट्रेलिया लौटे 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी एंड्रयू टाय, केन रिचर्ड्सन और एडम जाम्पा भारत में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल से हट गए हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य और यात्रा योजनाओं के बारे में जानकारी ली थी.

30 मई को IPL 2021 का फाइनल

IPL 2021 के लीग मैच 23 मई को समाप्त होंगे. इसके बाद 25 और 28 मई को दोनों क्वालिफायर जबकि 26 मैच को एलिमिनेटर खेला जाएगा. फाइनल 30 मई को होगा. ये सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के 14 खिलाड़ी अब भी आईपीएल से जुड़े हैं. इनमें स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और पैट कमिंस के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच साइमन कैटिच भी शामिल हैं.