• Home
  • News
  • Jeffrey Epstein की Ex गर्लफ्रेंड Maxwell का जेल में गार्ड ने किया शारीरिक शोषण
post

59 साल की मैक्सवेल पर आरोप है कि 1990 में उसके ब्वॉयफ्रेंड जेफरी एपस्टीन ने तीन नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण किया था, इन लड़कियों को एपस्टीन के पास मैक्सवेल लेकर आई थी. 'सेक्स तस्करी' के आरोप में जेल में बंद एपस्टीन खुदकुशी कर चुका है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-02-17 12:05:05

न्यूयॉर्क. अमेरिकी अरबपति फायनेंसर जेफरी एपस्टीन (Jeffrey Epstein) की एक्स गर्लफ्रेंड घिसलाइन मैक्सवेल (Ghislaine Maxwell) ने जेल में गार्ड द्वारा शारीरिक शोषण किए जाने का आरोप लगाया है. मैक्सवेल के वकील अटॉर्नी बॉबी स्टर्नहेम ने मैनहट्टन कोर्ट को लिखे एक पत्र में दावा किया है कि हाल ही में मेट्रोपॉलिटन डिटेंशन सेंटर में मैक्सवेल के साथ दुर्व्यवहार हुआ था. इस दौरान घिसलीन मैक्सवेल को आइसोलेशन सेल में रखा गया था.

'झाड़ के पीछे आने को कहा...'
आरोप है कि गार्ड ने घिसलाइन मैक्सवेल (Ghislaine Maxwell) को झाड़ू के पीछे दीवारों को साफ करने और शॉवर देने का आदेश दिया. मैक्सवेल ने बेहद सकरी जगह होने की वजह से गार्ड को ऐसा करने से इनकार कर दिया. मैक्सवेल के वकील के मुताबिक ब्रिटिश सोशलाइट ने घटना को कैमरे से रिकॉर्ड करने की कोशिश की लेकिन गार्ड ने ऐसा नहीं करने दिया. स्टर्नहेम ने कहा है, जब मैक्सवेल ने इस मामले की रिपोर्ट कराने की कोशिश की तो उन्हें अनुशासनात्मक कार्रवाई की धमकी दी गई. 

एपस्टीन ने की थी जेल में खुदकुशी
बता दें, 59 साल की मैक्सवेल पर आरोप है कि 1990 में उसके ब्वॉयफ्रेंड जेफरी एपस्टीन ने तीन नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण किया था, इन लड़कियों को एपस्टीन के पास मैक्सवेल लेकर आई थी. मामला 2016 से अदालत में है. जमानत म मिलने के कारण वह जेल में बंद है. एपस्टीन को भी 'सेक्स तस्करी' के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के एक महीने बाद मैनहट्टन जेल में उसने खुदकुशी कर ली थी. 

दिसंबर में मैक्सवेल ने भी जमानत के लिए अर्जी लगाई थी लेकिन अदालत ने इसे खारिज कर दिया. अदालत ने कहा कि जमानत के दौरान मैक्सवेल फरार हो सकती है. वकील स्टर्नहेम ने कहा कि मैक्सवेल को बार-बार जानबूझ कर पूछताछ के लिए बुलाया जाता है. जब वह सोती है तो उसकी सेल में हर 15 मिनट में एक लाइट चमकती है. स्टर्नहेम ने आरोप लगाया है कि मैक्सवेल को पिछले सात महीनों में लगभग 1,400 बार 'फिजिकल सर्च' प्रक्रिया से गुजरना पड़ा है. उसने कहा कि उसके मुवक्किल को दो से छह गार्डों और लगभग 18 कैमरों द्वारा 24 घंटे की निगरानी में रखा गया है.