• Home
  • News
  • कमलनाथ के बाद अब शिवराज के मंत्री की बिगड़ी जुबान, कांग्रेस नेता की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी
post

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले अनूपपुर से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में बिसाहू लाल साहू कहते हैं कि विश्वनाथ सिंह ने चुनावी फॉर्म में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी औरत का ब्योरा दिया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-10-20 10:38:40

मध्य प्रदेश में अभी कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी पर विवाद थमा भी नहीं है कि बीजेपी नेता के जरिए एक अभद्र टिप्पणी कर देने का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश से बीजेपी नेता बिसाहू लाल साहू ने कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है.

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले अनूपपुर से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहू लाल साहू का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में बिसाहू लाल साहू कहते हैं कि विश्वनाथ सिंह ने चुनावी फॉर्म में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी औरत का ब्योरा दिया है. इस दौरान बिसाहू लाल साहू अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर देते हैं.

वहीं इस मामले पर कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वह (बिसाहू लाल साहू) अप्रासंगिक बातें बोल रहे हैं क्योंकि वह चुनाव हार रहे हैं. मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले शादी की थी और हमारे दो बच्चे हैं. मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा.

कमलनाथ के बयान पर विवाद

वहीं मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर विवाद जारी है. कांग्रेस नेता कमलनाथ ने एक रैली में बीजेपी नेता इमरती देवी को आइटम कहा था, जिस पर राजनीतिक बवाल तेज हो गया है. इसी बयान के विरोध में शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को दो घंटे का मौन उपवास रखा और कांग्रेस से माफी मांगने की अपील की.