• Home
  • News
  • Apple AirPods जैसे वायरलेस इयरबड्स ला रहा वनप्लस
post

कंपनी ने पिछले महीने भारत में अपनी वनप्लस 8 सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज के तहत कंपनी ने वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-05-25 09:31:33

नई दिल्ली
वनप्लस अपने पहले ट्रू वायरलेस इयरबड्स पर काम कर रहा है। खबर है कि वनप्लस अपने OnePlus Z स्मार्टफोन के साथ ही नए इयरबड्स लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की माने तो नए वनप्लस इयरपॉड्स ऐपल (Apple) के एयरपॉड्स जैसी डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकते है। ये एयरपॉड्स जुलाई में लॉन्च हो सकते हैं। अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक कंपनी के इयरबड्स का नाम 'OnePlus Buds' हो सकता है। रिपोर्ट में कंपनी के इयरबड्स का डिजाइन भी सामने आया है।

पिछले महीने लॉन्च हुई थी वनप्लस 8 सीरीज
कंपनी ने पिछले महीने भारत में अपनी वनप्लस 8 सीरीज लॉन्च की थी। इस सीरीज के तहत कंपनी ने वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे। वनप्लस 8 सीरीज के तहत चीनी कंपनी ने पिछले वनप्लस 7 स्मार्टफोन्स के अपग्रेडेड हैंडसेट लॉन्च किए हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स की सबसे अहम खासियत है कि ये 5जी टेक्नॉलजी सपॉर्ट करते हैं।

वनप्लस 8 प्रो के फीचर्स हैं दमदार
वनप्लस 8 प्रो में 6.78 इंच स्क्रीन क्यूएचडी+ स्क्रीन है। डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है। डिस्प्ले में एक कंफर्ट ज़ोन फीचर है। वनप्लस का दावा है कि वनप्लस 8 प्रो में दी गई बेस्ट स्मार्टफोन डिस्प्ले है। इसे डिस्प्ले मैट ए+ का सर्टिफिकेट मिला है। वनप्लस 8 प्रो डिस्प्ले 10-बिट कलर डेप्थ सपॉर्ट करती है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप है। इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है। इसके अलावा 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 3x टेलिफोटो कैमरा (30X डिजिटल जूम OIS) व एक कलर फिल्टर कैमरा दिया है। कंपनी का दावा है कि वनप्लस 8 प्रो के कैमरे से बेहतरीन तस्वीरें आएंगी।

वनप्लस 8 में हैं ये खूबियां
वनप्लस 8 स्मार्टफोन बर्डनलेस डिजाइन के साथ आता है। जैसा कि नाम से जाहिर है कि यह बेहद हल्का फोन है। वनप्लस फ्लैगशिप सीरीज का यह हैंडसेट काफी कॉम्पैक्ट है। वनप्लस 8 में 6.55 इंच डिस्प्ले है। फोन में फुलएचडी+ डिस्प्ले है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वनप्लस ने इस फोन में फ्लूड डिस्प्ले दी है, कंपनी का कहना है कि इस डिस्प्ले के साथ हैंडसेट में सभी काम बेहद आसानी से किए जा सकेंगे। हैंडसेट में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी (OIS और EIS), 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक मैक्रो सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।वनप्लस 8 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर है।