• Home
  • News
  • राखी सावंत ने पति के लिए रखा पहला करवाचौथ
post

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत बीते दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2019-10-17 14:58:27

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत बीते दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं. आज करवाचौथ है और ऐसे में राखी सावंत ने भी अपने पति के लिए व्रत रखा है. इस बात की जानकारी खुद राखी सावंत ने एक वीडियो जारी कर के दी है. राखी सावंत ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि वो सुबह 4 बजे उठकर सरगी खाना भूल गईं.

राखी सावंत ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ''हाय फ्रेंड्स आज मुझमें ताकत नहीं है. आज मैंने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है. मैंने सुना है कि इसमें कुछ खा भी नहीं सकते पी भी नहीं सकते. ऐसे में मुझे पता नहीं कैसे होगा. मैं जिंदगी में कभी भूखी नहीं रही.''इसके बाद राखी ने वीडियो में बताया कि उनके पति ने भी उनके लिए व्रत रखा है. इतना ही नहीं राखी ने एक और वीडियो जारी की जिसमें वो गाजर का हलवा बनाती नजर रही हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों राखी ने बताया कि उन्होंने एक होटल के कमरे में शादी की जिसमें सिर्फ दोनों के परिवार वालों ने ही शिरकत की थी. हालांकि अभी तक रितेश की एक बार भी राखी के साथ कोई तस्वीर सामने नहीं है जिसके कारण हर किसी के लिए उनकी इस शादी पर यकीन करना काफी मुश्किल हो रहा है और हर कोई इसे राखी का पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है.



कुछ ही दिनों पहले ही राखी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसे देखने के बाद अंदाज लगाया जा रहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ परेशानी गई है. वीडियो में जो राखी की हालत है उसे देखने के बाद फैंस कमेंट बॉक्स में पूछ रहे हैं कि क्या उनकी शादी खतरे में हैं या फिर एक बार फिर से राखी न्यूज़ में बने रहने के लिए ऐसा कर रही हैं. इसके साथ ही कुछ लोगो का कहना है कि ये राखी का पब्लिसी स्टंट है.

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post