• Home
  • News
  • बॉलीवुड में पहला कदम बढ़ाने को तैयार Rubina Dilaik, इस एक्टर के साथ करेंगी डेब्यू फिल्म
post

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक बार फिर से फैंस को जबरदस्त सरप्राइज देने जा रही हैं. जल्द ही वह बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-20 10:17:28

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में दमदार परफॉर्मेंस करने के बाद विजेता बनकर उभरीं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के करियर को जैसे जबरदस्त बूस्ट मिल गया हो. रुबीना के पास अब प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है और अब वह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. तो किस फिल्म से होगी रुबीना (Rubina Dilaik) के फिल्मी करियर की शुरुआत और कौन होगा उनका लीड हीरो? चलिए जानते हैं.

इस फिल्म से करेंगी शुरुआत
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) फिल्म 'अर्ध' (Ardh) से अपने करियर की शुरुआत करेंगी. ये प्रोजेक्ट म्यूजिक कंपोजर और सिंगर पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) का डायरेक्टोरियल डेब्यू होगा और इस फिल्म में रुबीना के अलावा एक और एक्स बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट नजर आएंगे. हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय टीवी एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) की. हालांकि हितेन और रुबीना एक ही सीजन में साथ नहीं थे लेकिन फिल्म में दोनों साथ होंगे.

राजपाल यादव भी आएंगे नजर
इतना ही नहीं फिल्म हंगामा-2 (Hungama-2) के जरिए हमें एक बार फिर से हंसी की रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने को तैयार एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. मुच्छल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट करके इस बात का ऐलान किया है. इस खबर को सुनने के बाद न सिर्फ रुबीना (Rubina Dilaik) बल्कि हितेन के फैंस भी बेहद ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में किया है काम
बता दें कि 'अर्ध' का अर्थ होता है आधा. फिल्म का टाइटल काफी इंट्रेस्टिंग है लेकिन इसकी कहानी कितनी इंट्रेस्टिंग होगी ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा. फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू कर दी जाएगी. बता दें कि रुबीना बिग बॉस (Bigg Boss) की विनर होने के साथ ही 'छोटी बहू' (Choti Bahu) और 'शक्ति अस्तित्वि के अहसास की' (Shakti - Astitva Ke Ehsaas Ki) जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं.