• Home
  • News
  • T20 World Cup: रोहित के साथ विराट-राहुल नहीं, T20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी कर सकता है ओपनिंग!
post

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कौन करेगा, इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. रोहित शर्मा का नाम तय है, लेकिन उनका जोड़ीदार कौन हो सकता है इसको लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-10-09 17:24:06

T20 World Cup: आईपीएल 2021 अब खत्म होने की ओर है और हर किसी की नज़र 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप पर है. भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ है. लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी को लेकर एक खुलासा हुआ है. 

टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे, ये तो तय है लेकिन उनका जोड़ीदार कौन होगा इसपर सवाल खड़े हो रहे थे. कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ मुकाबलों में रोहित के साथ ओपनिंग कर चुके हैं, ऐसे में उनको लेकर कयास लगाए जा रहे थे.

लेकिन अब मुंबई इंडियंस के आखिरी मैच में धमाकेदार पारी खेलने वाले ईशान किशन को लेकर भी उम्मीद लगाई जा रही है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ईशान किशन ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि जब विराट कोहली से उन्होंने बात की, तब उन्होंने मुझे बताया कि मुझे टीम इंडिया में एक ओपनर के तौर पर चुना गया है. 

ईशान किशन ने कहा, ‘विराट भाई ने बताया कि टीम में तुम्हें एक ओपनर के तौर पर देखा जा रहा है. मैं ओपनिंग करना पसंद करता हूं. लेकिन वर्ल्ड कप जैसे लेवल के लिए मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं. वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में वापस आना, मेरे और टीम के लिए अच्छा है

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली के ओपनिंग करने की संभावनाएं थीं. इनके अलावा केएल राहुल भी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं, जो ओपनर ही हैं. केएल राहुल भी आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे थे, ऐसे में अब टीम इंडिया के सामने ये चुनौती होगी कि वो ओपनिंग में किस जोड़ी को उतारते हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया:  विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्नर कुमार, मोहम्मद शमी.