• Home
  • News
  • Tamil Actress Raiza Wilson ने चेहरा खराब करने वाली डॉक्टर से मांगा हर्जाना, एक करोड़ रुपए की रखी मांग
post

तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन (Raiza Wilson) ने कुछ दिन पहले अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें उनका चेहरा सूजा हुआ था. इस फोटो को पोस्ट कर रायजा ने कहा था कि उनकी ये हालत एक डॉक्टर ने की है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 10:16:31

नई दिल्ली: तमिल एक्ट्रेस रायजा विल्सन (Raiza Wilson) ने कुछ दिन पहले अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें उनका चेहरा सूजा हुआ था. इस फोटो को पोस्ट कर रायजा ने कहा था कि उनकी ये हालत एक डॉक्टर ने की है. अब एक्ट्रेस ने उसी डॉक्टर से बतौर हर्जाना एक करोड़ रुपये मांगे हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया लेटर

रायजा (Raiza Wilson) ने कहा कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उनका चेहरा खराब हुआ है और उन्होंने डॉक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. रायजा ने डॉक्टर से एक करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है.  एक्ट्रेस ने 24 अप्रैल को एक लेटर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने डॉक्टर से हर्जाना मांगा है. रायजा के इस कदम की काफी तारीफ हो रही है. उनके फैंस उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं.  

 

कुछ दिन पहले शेयर की थी फोटो

कुछ दिन पहले विल्सन (Raiza Wilson) ने तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी एक आंख में काफी सूजन थी. उन्होंने खुद को डॉक्टर की लापरवाही का शिकार भी बताया था. फोटो में साफ दिख रहा था कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के बीच सूजन भी है. तस्वीर के साथ-साथ राइजा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि जिस डॉक्टर की वजह से यह सब हुआ, अब उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है.

रायजा का करियर

रायजा (Raiza Wilson Films) ने 2017 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. वह पहली बार साउथ की सुपरहिट मूवी 'VIP-2' में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे और रायजा (Raiza Wilson) ने काजोल के किरदार वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वो 'बिग बॉस तमिल' के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं. बतौर मेन लीड एक्ट्रेस उन्हें फिल्म 'प्यार प्रेमा काधाल' से पहचान मिली. जिसके लिए राइजा (Raiza Wilson) को सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है.