• Home
  • News
  • Team India के क्रिकेटर Jayant Yadav ने रचाई शादी, Yuzvendra chahal ने फोटो शेयर कर दी बधाई
post

जयंत यादव (Jayant Yadav) और दिशा चावला (Disha Chawla) ने साल 2019 में सगाई की थी. हाल ही में कई भारतीय क्रिकेटरों ने शादी या फिर सगाई की है. कुछ दिनों पहले जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-02-17 11:51:53

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके ऑफ स्पिन ऑलराउंडर जयंत यादव (Jayant Yadav) शादी (Marriage) के बंधन में बंध गए हैं. जयंत यादव (Jayant Yadav) ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा चावला (Disha Chawla) के साथ सात फेरे लिए. जयंत यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर अपनी शादी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. जयंत यादव भारत के लिए 4 टेस्ट मैच और एक वनडे इंटरनेशनल मैच में खेल चुके हैं.

जयंत यादव (Jayant Yadav) ने अक्टूबर 2016 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. जयंत यादव 14 आईपीएल मैचों में भी खेल चुके हैं. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर जयंत यादव की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी है.

दरअसल, जयंत यादव और दिशा चावला ने साल 2019 में सगाई की थी. हाल ही में कई भारतीय क्रिकेटरों ने शादी या फिर सगाई की है. कुछ दिनों पहले जयदेव उनादकट ने भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की है. इसके अलावा आईपीएल 2020 में धमाल मचा चुके राहुल तेवतिया ने भी सगाई कर ली है. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी दिसंबर 2020 में अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी रचाई थी.

जयंत यादव ने भारत के लिए साल 2016 में टेस्ट डेब्यू किया था. जयंत यादव के नाम टेस्ट में एक शतक भी है. जयंत यादव ने 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में 104 रनों की पारी खेली थी. जयंत यादव नंबर 9 पर बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट में शतक जमाने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने थे.