• Home
  • News
  • अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 के लिए कपिल शर्मा ने बदले नियम
post

टीवी पर कमबैक के बाद से द कपिल शर्मा शो दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शादी के बाद कपिल ने शो के शूट टाइम में बदलाव किए हैं

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2019-10-16 14:22:01

टीवी पर कमबैक के बाद से कपिल शर्मा शो दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. शादी के बाद कपिल ने शो के शूट टाइम में बदलाव किए हैं. ऐसा इसलिए ताकि वो शूटिंग से जल्दी फ्री होकर पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ घर पर समय बिता सके. कपिल के नए शूटिंग शेड्यूल को उनकी टीम भी फॉलो कर रही है. लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 के लिए कपिल शर्मा ने अपने बनाए रूल्स में बदलाव किए हैं.

 रिपोर्ट के मुताबिक, दिन के समय शो की शूटिंग करने वाले कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार की रिक्वेस्ट पर शेड्यूल चेंज किया है. हाउसफुल 4 की टीम के साथ मॉर्निंग में शूटिंग रखी गई है. अक्षय चाहते थे कि शूट जल्दी खत्म हो जाए. सूत्र के अनुसार- अक्षय ने वादा किया कि वे सुबह 6 बजे सेट पर आए जाएंगे. 2 एपिसोड के लिए शूट टाइम सुबह 6.30 बजे रखा गया.

पहला शूट मेल एक्टर्स बॉबी देओल, रितेश देशमुख और चंकी पांडे के साथ होगा. दूसरा शूट कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के साथ किया जाएगा. अक्षय कुमार की रिक्वेस्ट को ध्यान में रखते हुए कपिल ने अपने क्रू को सुबह 4 बजे सेट पर रिपोर्ट करने को कहा है. वहीं कपिल की टीम के मेंबर्स सुबह 5 बजे सेट पर पहुचेंगे.

खबरें हैं कि कपिल की टीम हाउसफुल 4 के एपिसोड्स को धमाकेदार बनाने की जोरदार तैयारी कर रही है. हाउसफुल 4 में अक्षय बाल्ड लुक में भी नजर रहे हैं. इसलिए कीकू शारदा भी बाल्ड लुक में दिखेंगे. वहीं कृष्णा अभिषेक सपना का रोल ही निभाएंगे. कृष्णा अक्षय कुमार को स्पेशल ट्रिब्यूट भी देंगे.

हाउसफुल बॉलीवुड की हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी है. इसके पिछले तीनों पार्ट्स हिट गए हैं. हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. पहले फिल्म का निर्देशन साजिद खान के हाथों में था. लेकिन मीटू कैंपेन के तहत गंभीर आरोप लगने के बाद साजिद को फिल्म के किनारा करना पड़ा. ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसका बॉक्स ऑफिस पर सांड की आंख और मेड इन चाइना संग क्लैश देखने को मिलेगा.