• Home
  • News
  • वाराणसी में कल प्रियंका गांधी करेंगी किसान न्याय रैली, दुर्गा अवतार वाला पोस्टर जारी
post

प्रियंका रविवार को वाराणासी में किसान न्याय रैली करने वाली हैं. रैली से पहले वो शक्ति पीठ मां कुष्मांडा देवी के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी. कहा जा रहा है कि रैली में बड़ी संख्या में किसान पहुंच रहे हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-10-09 17:19:04

वाराणसी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आगमन से पहले नवरात्र के मौके पर कार्यकर्ताओं ने उनका दुर्गा अवतार वाला पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा के रूप में दर्शाया गया है. साथ ही लखीमपुर खीरी घटना को लेकर भी संदेश दिया गया है.  

प्रियंका रविवार को वाराणसी में किसान न्याय रैली करने वाली हैं. रैली से पहले वो शक्ति पीठ मां कुष्मांडा देवी के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी. कहा जा रहा है कि रैली में बड़ी संख्या में किसान पहुंच रहे हैं. 

प्रियंका गांधी ने अपनी रैली 'कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा, हम वचन निभाएंगे' का शीर्षक बदलकर 'किसान न्याय रैली, चलो बनारस' कर दिया है. प्रियंका गांधी की प्रस्तावित रैली वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज में सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी. लखीमपुर खीरी की घटना और किसानों के मुद्दे को यूपी में छेड़कर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से प्रियंका गांधी चुनावी शंखनाद करेंगी.

बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद से कांग्रेस पार्टी केंद्र और योगी सरकार पर हमलावर है. प्रियंका गांधी इसे लेकर पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने साफ-साफ कहा है कि मामले पर सरकार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए. दलितों और गरीबों को देश में न्याय नहीं मिल रहा. पूरी तरह से आरोपियों को बचाया जा रहा है. पीड़ितों को सरकार का पैसा नहीं बल्कि न्याय चाहिए. 

प्रियंका ने कहा कि पूरे मामले की जांच सिटिंग सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के जज के द्वारा होनी चाहिए. और तब भी ये गृह राज्य मंत्री रहे तब भी निष्पक्ष  जांच संभव नहीं है. मंत्री के रहते निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं कर सकते. गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी हिंसा में 4 किसान सहित 8 लोगों की मौत हो गई थी.