• Home
  • News
  • Neha Dhupia से ट्रोलर ने कहा ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो दिखाओ, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद
post

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने सोशल मीडिया पर मुखर हो कर अपने दिल की बात साझा की है. उन्होंने एक ट्रोलर को जवाब देते हुए ब्रेस्टफीडिंग पर अपनी राज रखी है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 12:07:46

नई दिल्ली: नेहा धूपिया (Neha Dhupia) काफी बेबाक हैं. सोशल मीडिया पर काफी प्रो रहने वाली नेहा धूपिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं. वे अक्सर ट्रोलर्स की क्लास लगा देती हैं. ठीक ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर किया है. नेहा ने मां बनने के लिए बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे ब्रेस्टफीड कराते नजर आई थीं. इस तस्वीर पर एक ट्रोलर ने भद्दा कमेंट किया है, जिसका नेहा ने करारा जवाब दिया है. 

ट्रोलर ने कही ऐसी बात

सोशल मीडिया यूजर ने नेहा से ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो पोस्ट करने को कहा. नेहा (Neha Dhupia) ने उस यूजर को अब करारा जवाब दिया है. नेहा ने बेटी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नई मां की एक ऐसा यात्रा होती है जिसे सिर्फ वो खुद समझ सकती है. लोग मां बनने की हैप्पी साइड के बारे में बताते हैं, लेकिन ये काफी इमोशनल एक्सपीरियंस भी होता है.  एक मां की अपनी मर्जी होती है कि उसे कैसे और कहां फीड करना है. हालांकि कई बार देखा गया है कि लोग ब्रेस्टफीडिंग को सेक्शुअल तरीके से देखते हैं. ऐसे इनसेंसिटिव कमेंट्स की वजह से हमारे देश में मां बच्चों को ब्रेस्टफीड कराते हुए अन्कम्फर्टेबल महसूस करती हैं. हमें ब्रेस्टफीड को सेक्शुअलाइज नहीं करना चाहिए.'


पहले भी नेहा ने की इस पर बात

नेहा (Neha Dhupia) के इस पोस्ट पर फैंस का पूरा सपोर्ट मिल रहा है. सभी उनकी इस सोच और ब्रेस्टफीडिंग उनकी राय की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी नेहा ने ब्रेस्फीडिंग को लेकर बयान दिया है. नेहा ने लिखा, ‘मैं किस्मत वाली थी कि मुझे मेहर को ब्रेस्टफीडिंग कराने के लिए जगह मिल जाती थी, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं को संघर्ष करना पड़ता है. इस बारे में लोग खुलकर बात नहीं करते.'

फिल्मों से दूर हैं नेहा

बता दें, नेहा (Neha Dhupia) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही वो रोडीज में गैंगलीडर के रूप में भी नजर आती हैं. इसके अलावा वे एक चैट शो की होसट भी रही हैं.        

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post