• Home
  • News
  • Abhishek Bachchan से कोरोना काल में मदद को लेकर ट्रोलर ने पूछा सवाल, एक्टर ने दिया करारा जवाब
post

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से ट्रोलर्स अक्सर भिड़ जाते हैं. ऐसे में एक्टर भी जवाब देने से पीछे नहीं हटते. इस बार भी ऐसा ही देखने को मिला है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 10:09:19

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन जब कोई उन्हें ट्रोल करता तो वे उसे करारा जवाब जरूर देते हैं. सोशल मीडिया पर अभिषेक को कई बार ट्रोल किया गया, जिसका उन्होंने हर बार मुंहतोड़ जवाब दिया है. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक पर तंज कसा उनसे कुछ सवाल पूछे. यूजर ने अभिषेक को उनकी जिम्मेदारियां याद दिलाने की कोशिश की, जिस पर एक्टर ने यूजर को ऐसा जवाब दिया कि अब फैंस अभिषेक की तारीफें कर रहे हैं 

फैंस को दिया था प्यारा संदेश

दरअसल, भारत में कोविड के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. सभी लोग इस वजह से काफी घबराए हुए हैं. इस नेगेटिव माहौल को थोड़ा लाइट करने के लिए अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने ट्वीट कर फैंस को प्यारा मैसेज दिया.

ट्रोलर ने अभिषेक से किया सवाल 

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने लिखा, 'आप सभी के लिए वर्चुअल हग. इस वक्त सभी को प्यार की जरूरत है. ऐसे समय में मास्क जरूर पहनें.' अभिषेक के इस ट्वीट पर कुछ फैंस ने तारीफें कीं तो कुछ आलोचना करने लगे. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आशा है कि आपने हग भेजने के अलावा भी कुछ किया होगा. लोग बिना ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड न मिलने की वजह से मर रहे हैं. सिर्फ हग से कुछ नहीं होगा सर.

अभिषेक ने दिया ऐसा जवाब

फिर क्या था? अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने यूजर के इस ट्वीट पर जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘जी हां, मैम. अब मैं सोशल मीडिया पर कुछ नहीं बोल रहा इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ कर नहीं रहा हूं. हम सभी अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल सिचुएशन ठीक नहीं है तो ऐसे में प्यार और पॉसिटिविटी भी आपकी मदद कर सकती है.अब फैंस को अभिषेक बच्चन का ट्रोलर को विनम्र तरीके से जवाब देना काफी भा रहा है.