• Home
  • News
  • Vivo के नये स्मार्टफोन ने मार्केट में मचाया तहलका! चुटकियों में होगा फुल चार्ज, कम कीमत में मिलेंगे इतने फीचर्स
post

वीवो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y53s लॉन्च किया है जिसकी काफी तारीफ हो रही है. आपको बता दें कि भारत में यह फोन पहले ही लॉन्च हो चुका है, अब इसे नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है. आइए इस फोन के फीचर्स पर एक नजर डालें...

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-09-11 16:21:19

नई दिल्ली. स्मार्टफोन्स जब आने शुरू हुए थे तो उनकी कंपनियों को हम अपनी उंगलियों पर गिन सकते थे. समय के साथ स्मार्टफोन के उपभोक्ताओं के साथ उनकी निर्माता कंपनियों की संख्या भी बहुत बढ़ गई है. हां एक कंपनी दूसरे से ज्यादा प्रचलित हो सकती है लेकिन हर कंपनी के अपने अलग ग्राहक हैं जो पूरी ईमानदारी से उसी कंपनी के स्मार्टफोन को खरीदते हैं. ऐसी ही एक फोन निर्माता कंपनी Vivo भी है. वीवो ने हाल ही में Vivo Y53s लॉन्च किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आइए इस स्मार्टफोन के कमाल के फीचर्स के बारे में और जानते हैं... 

धमाकेदार डिस्प्ले 

Vivo Y53s एक 4G स्मार्टफोन है जो 6.5-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें 1080 x 2408 पिक्सेल का फुल एचडी+ रेसोल्यूशन, 20:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो और 84% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो भी है. 

कमाल का कैमरा 

अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो यह एक ट्रिपल सेटअप कैमरा के साथ आता है जिसमें 64MP का मेन लेन्स, 2MP का मैक्रो सेन्सर और 2MP का डेप्थ-सेन्सिंग यूनिट शामिल है. सका फ्रंट कैमरा 16MP का है और f/2.0 ऐपर्चर के साथ आता है. 

मेमोरी और बैटरी 

माली G52 MC2 GPU के साथ मीडियाटेक हेलियो G80 CPU पर चलने वाला वीवो का यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB इंटर्नल स्टोरेज की सुविधा के साथ आता है. यूजर माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाक करके स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं. 

यह फोन 5,000 mAh की बैटरी और 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा. चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है. 

सिक्योरिटी के लिए टच आइडी और फेस आइडी दोनों हैं 

सुरक्षा के लिए इस फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है और साथ हि फेस अनलॉक की सुविधा भी दी गई है. 3.5mm का हेडफोन जैक है और ये फोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है और इसके ऊपर फन टच ओएस 11.1 भी दिया गया है. 

कीमत और उपलब्धता 

आपको बता दें कि यह फोन भारत में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और अब इसे नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है. जहां भारत में इसे 19,490 रुपये ($265) पर लॉन्च किया गया था नाइजीरिया में इसकी कीमत $207 (15,219 रुपये) है. नाइजीरिया में यह ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों तरह से, ब्लैक ग्रीन और ब्लू पर्पल, दो रंगों में उपलब्ध है.

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post