• Home
  • News
  • महंगे LPG सिलेंडर पर बचा सकते हैं 900 रुपये! Paytm पर ऐसे करें बुकिंग, IOC ने बताया है तरीका, आप भी जानिए
post

LPG Booking offer: LPG के दाम आसमान पर हैं. कुछ दिन पहले ही घरेलू सिलेंडर के दाम 25.50 रुपये बढ़ाए गए थे. लेकिन Paytm लोगों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. जिसके तहत सिलेंडर बुकिंग पर आप 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-22 11:54:19

नई दिल्ली: LPG Booking offer: LPG के दाम आसमान पर हैं. कुछ दिन पहले ही घरेलू सिलेंडर के दाम 25.50 रुपये बढ़ाए गए थे. लेकिन Paytm लोगों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है. जिसके तहत सिलेंडर बुकिंग पर आप 900 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. आपको बता दें कि दिल्ली में 14.2 किलो वाले रसोई गैस सिलेंडर की कीमत 834.5 रुपये है. 

LPG सिलेंडर की बुकिंग पर 900 रुपये तक कैशबैक

IOC पेटीएम के इस ऑफर की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है. IOC ने अपने ग्राहकों को सिलेंडर बुकिंग पर मिलने वाले इस ऑफर के बारे में बताया है कि पेटीएम के जरिए Indane LPG रिफिल बुकिंग पर 900 रुपये तक का कैशबैक पाएं. सिलेंडर की बुकिंग के लिए IOC ने एक लिंक भी दिया है.

किसे मिलेगा फायदा 

अगर आप Paytm यूजर हैं तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. लेकिन इसका फायदा उन्हीं को मिलेगा जो ग्राहक पहली बार Paytm ऐप के जरिए LPG सिलेंडर की बुकिंग करेंगे. खास बात ये है कि यूजर्स 3 LPG सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपये तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स को अश्योर्ड पेटीएम फर्स्ट प्वाइंट्स भी मिलेंगे, जिसे वे अपने वॉलेट बैलेंस से रूप में रिडीम करा सकेंगे.

कैसे करें बुकिंग

1. इस ऑफर के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में Paytm App को डाउनलोड करें.
2.
अब अपनी गैस एजेंसी से सिलेंडर बुकिंग करें.
3.
इसके लिए Paytm ऐप में Show more पर जाकर क्लिक करें, फिर Recharge and Pay Bills पर क्लिक करें.
4.
अब आपको book a cylinder का विकल्प दिखेगा, इस पर जाकर आप अपने गैस प्रोवाइडर को चुनें.
5.
अपने गैस प्रोवाइडर का चयन करें, जहां आपको तीन विकल्प भारत गैस (Bharat Gas), इंडेन गैस (Indane Gas) और एचपी गैस (HP Gas) दिखेंगे
6.
गैस प्रोवाइडर चुनने के बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी या ग्राहक संख्या दर्ज करें
7.
अब Proceed बटन पर क्लिक करें और फिर पेमेंट करें.
8.
बुक हुआ सिलेंडर सीधा आपके घर पर पहुंचा दिया जाएगा.

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post