• Home
  • News
  • टॉम हैंक्स और ओल्गा कुरिलैंको के बाद हॉलिवुड ऐक्टर इदरिस एल्बा पाए गए कोरोना पॉजिटिव
post

कोरोना वायरस से जूझ रही दुनिया में हॉलिवुड भी इससे अछूता नहीं है। टॉम हैंक्स और ओल्ग कुरिलैंको के बाद ऐक्टर इदरिस एल्बा भी इसकी चपेट में आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-03-17 10:37:17

कोरोना वायरस कहर बनकर इस समय दुनिया पर छाया हुआ है। हॉलिवुड भी इस वायरस से अछूता नहीं हैं। पहले ही कई हॉलिवुड फिल्मों की रिलीज कोरोना वायरस के कारण टाल दी गई है। कई हॉलिवुड स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल आइसोलेशन में हैं। टॉम हैंक्स के अलावा जेम्स बॉन्ड ऐक्ट्रेस ओल्ग कुरिलैंको के बाद अब एक और हॉलिवुड ऐक्टर इदरिस एल्बा ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने पहले ही कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। बहुत सारे इवेंट, अवॉर्ड फंक्शन, शूटिंग वगैरह पहले ही इसके कारण कैंसल कर दिए गए हैं। हॉलिवुड स्टार इदरिस एल्बा ने ट्विटर पर विडियो शेयर कर जानकारी दी है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि विडियो में ऐक्टर ने कहा है कि उन पर बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं और वह अभी पूरी तरह ठीक हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज सुबह मुझे सुबह पता चला कि मैं Covid 19 पॉजिटिव हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और मुझे अभी तक कोई लक्षण महसूस नहीं हुए हैं। हालांकि मैं आइसोलेट हो गया हूं। सभी लोग घर पर रहें और तार्किक बनें। घबराने की जरूरत नहीं, मैं अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देता रहूंगा।'

बता दें कि इस वायरस के कारण पहले ही पूरी दुनिया में 5 हजार लोगों की जान जा चुकी है और हजारों-लाखों लोग इससे जूझ रहे हैं। इससे पहले मशहूर मॉडल और हॉलिवुड पर्सनैलिटी हाइडी क्लुम ने भी खुद को कमरे में कैद कर लिया है। उन्हें डर है कि उन्हें भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।