• Home
  • News
  • Amazon की मेगा सेल 1 जनवरी से होगी शुरू, TV, फ्रिज, AC, हेडफोन्स, स्मार्टवॉच सभी पर होंगे ऑफर्स
post

Amazon इंडिया ने मेगा सैलरी डेज सेल की घोषणा की है. इसकी शुरुआत 1 जनवरी से होगी और ये 3 जनवरी 2021 तक जारी रहेगी

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-12-30 11:25:11

Amazon इंडिया ने मेगा सैलरी डेज सेल की घोषणा की है. इसकी शुरुआत 1 जनवरी से होगी और ये 3 जनवरी 2021 तक जारी रहेगी. इस दौरान ऐमेजॉन पर रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव्स, हेडफोन्स, स्मार्टवॉच, वॉशिंग मशीन, टीवी, फर्नीचर, स्पोर्ट्स प्रोडक्ट्स और होम अप्लायंसेज जैसे कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट का फायदा ग्राहक उठा पाएंगे.

साथ ही Samsung, LG, Whirpool, Godrej, Sony और JBL जैसी कंपनियों के प्रोडक्ट्स डिस्काउंट और लिमिटेड ऑफर्स के साथ उपलपब्ध होंगे. इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड्स और क्रेडिट कार्ड EMIs पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. 'Mega Salary Days' सेल की घोषणा करते हुए ऐमेजॉन ने ये जानकारी दी है कि सेल के दौरान अप्लायंसेज पर 200 से ज्यादा डील्स मिलेंगी.

ऐमेजॉन की मेगा सैलरी डेज सेल के दौरान Boat, Sony और JBL जैसी कंपनियों के हेडफोन्स पर 50 प्रतिशत तक छूट मिलेगी. साथ ही Bose, Sony और Harman Kardon जैसी कंपनियों के प्रीमियम हेडफोन्स और स्पीकर्स 9 महीने तक नो-कॉस्ट EMI डील्स के साथ मौजूद होंगे. इसी तरह Boat, JBL और Xiaomi के साउंडबार्स पर 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.

लैपटॉप्स और डेस्कटॉप्स पर ऐमेजॉन द्वारा 30,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी. DSRLs, मिररलेस और पॉइंट-शूट कैमरे 27,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे. इसी तरह स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी.

ऐमेजॉन की सेल में बेस्ट सेलिंग वॉशिंग मशीन्स पर 35 प्रतिशत तक छूट, ACs पर 35 प्रतिशत तक छूट और माइक्रोवेव्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. सेल में रेफ्रिजिरेटर्स 6,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे. ऐमेजॉन पर 32-इंच स्मार्ट टीवी पर 25 प्रतिशत तक छूट और एंड्रॉयड टीवी और प्रीमियम टीवी पर 30 प्रतिशत तक छूट मिलेगी. इसी तरह कई ढेरों और प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट का फायदा ग्राहक उठा पाएंगे.

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post