• Home
  • News
  • Andrew Tye का तंज, कहा- लोग अस्पतालों में दम तोड़ रहे और IPL टीमों के मालिक पैसा बहा रहे
post

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने हैरानी जताते हुए कहा कि जब भारत में इतनी बड़ी स्वास्थ्य समस्या है, तब IPL टीमों के मालिक इतनी बड़ी रकम कैसे खर्च कर रहे हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-04-27 12:35:02

मेलबर्न: भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने हैरानी जताते हुए कहा कि जब भारत में इतनी बड़ी स्वास्थ्य समस्या है, तब IPL टीमों के मालिक इतनी बड़ी रकम कैसे खर्च कर रहे हैं.

एंड्रयू टाय का तंज 

एंड्रयू टाय ने कहा, ‘इसे भारतीय नजरिए से देखें, तो ये कंपनियां और फ्रेंचाइजी ऐसे समय में आईपीएल पर इतने पैसे कैसे खर्च कर रही हैं, जब देश में लोगों को अस्पताल नहीं मिल पा रहा है.एंड्रयू टाय ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, ‘अगर खेल के जारी रहने से लोगों का तनाव दूर होता है या आशा की एक झलक दिखती है जैसे सुरंग के उस पार प्रकाश होता है. अगर ऐसा है तो मुझे लगता है कि इसे जारी रखना चाहिए.

एंड्रयू टाय ने IPL बीच में ही छोड़ दिया

एंड्रयू टाय ने कहा, ‘लेकिन मैं मानता हूं कि हर किसी का सोचने का एक तरीका नहीं है और मैं सभी के विचारों का सम्मान करता हूं. आईपीएल में खिलाड़ी सुरक्षित है, लेकिन उनके मन में यह सवाल रहता है कि वह कब तब सुरक्षित रहेंगे.' इस 34 साल के खिलाड़ी ने भारत में कोरोना मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में एंट्री बैन होने की आशंका से आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया.

रिचर्ड्सन और जाम्पा ने भी हटने का फैसला किया

टाय ने कहा कि उनके गृहनगर पर्थ में भारत से जाने वालों के क्वारंटाइन के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह फैसला लिया. टाय ने रॉयल्स के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला था और उन्हें एक करोड़ रूपये में खरीदा गया था. टाय के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के केन रिचर्ड्सन और एडम जाम्पा ने भी व्यक्तिगत कारणोंसे आईपीएल से हटने का फैसला किया.