• Home
  • News
  • IPL 2021 से पहले ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने छोड़ा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का साथ
post

फिलिप ने 2020 में आरसीबी से खेलते हुए आईपीएल में डेब्यू किया था। इस दौरान उन्हें 5 मैच खेलने को मिले और उन्होंने इस दौरान मात्र 78 ही रन बनाए।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-11 12:07:45

आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है, इस सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा। सीजन के शुरू होने से पहले विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जोश फिलिप आईपीएल 2021 के लिए निजी कारणों की वजह से अनुपलब्ध रहेंगे जिसकी वजह से आरसीबी ने न्यूजीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज फिन एलन को अपनी टीम में शामिल किया है।

फिलिप ने 2020 में आरसीबी से खेलते हुए आईपीएल में डेब्यू किया था। इस दौरान उन्हें 5 मैच खेलने को मिले और उन्होंने इस दौरान मात्र 78 ही रन बनाए।

फिलिप के रिप्लेसमेंट के तौर पर आरसीबी से जुड़े फिन एलन ने न्यूजीलैंड के लिए अभी तक कुल 12 ही फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने तीन अर्धशतक 

जड़े हैं।

फिन का फिलिप के बराबर बेस प्राइज (20 लाख) था जिसकी वजह से आरसीबी को उन्हें अपनी टीम में शामिल करने में कोई दिक्कत नहीं हुई। फिन का यह पहला आईपीएल सीजन होगा।

IPL 2021 के लिए RCB की पूरी टीम - विराट कोहली (c), देवदत्त पडिक्कल, एलन फिन (wk), एबी डिविलियर्स (wk), पवन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डेनियल सैम्स, युजवेंद्र चहल, एडम जैम्पा, शाहबाज़ अहमद, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, केन रिचर्डसन, हर्ष पटेलग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी , रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई , केएस भारत।