• Home
  • News
  • धोनी और रणवीर सिंह का दोस्ताना, फुटबॉल ग्राउंड में गले लगाते आए नजर
post

मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित ऑल स्टार फुटबॉल क्लब में रणवीर सिंह और धोनी को एक टीम से खेलते देखा गया. दोनों ही स्टार्स ग्रीन जर्सी पहने दिखाई दिए. वे सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम की टीम के ख‍िलाफ खेल रहे थे.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-26 11:59:27

बॉलीवुड और क्रिकेट देश के दो सबसे बड़े और पॉपुलर प्लेटफॉर्म्स हैं, जिसके हर सेलि‍ब्र‍िटी को बच्चा-बच्चा जानता है. कई दफा बॉलीवुड और क्रिकेट के सितारे एक साथ इवेंट्स पर नजर आए हैं. इन्हें अक्सर फुटबॉल ग्राउंड में भी फ्रेंडली मैच के दौरान एक-दूसरे के साथ देखा गया है. हाल ही में रणवीर सिंह और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी/माही) को फुटबॉल ग्राउंड में दोस्ताना अंदाज में देखा गया. 


मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित ऑल स्टार फुटबॉल क्लब में रणवीर सिंह और धोनी को एक टीम से खेलते देखा गया. दोनों ही स्टार्स ग्रीन जर्सी पहने दिखाई दिए. वे सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम की टीम के ख‍िलाफ खेल रहे थे. एक टीम में खेलते रणवीर और धोनी एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्ड‍िंग शेयर करते नजर आए. मैच के बीच गोल करने पर रणवीर ने धोनी को गले से लगा लिया. उनकी तस्वीरें और वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. 


मैदान में रणवीर पूरे स्वैग के साथ एंट्री करते नजर आए. ऑल ब्लैक स्पोर्ट्स वियर और सिर पर पोनी किए रणवीर फुटबॉल ग्राउंड में उतरे. रणवीर, धोनी और इब्राह‍िम के अलावा मैच में टीवी सितारे भी नजर आए. 


दीप‍िका के साथ जुड़ चुका है धोनी का नाम 

मालूम हो रणवीर उन स्टार्स में से हैं जो हर किसी से मिलनसार बर्ताव करते और दोस्ती करते नजर आते हैं. धोनी का नाम भी कैप्टन कूल ऐसे ही नहीं पड़ा. उनका मिजाज भी अक्सर शांत और दोस्ताना देखा गया है. बता दें एक समय ऐसा भी था जब धोनी का नाम रणवीर की पत्नी एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण के साथ जोड़ा जाता था. दोनों के अफेयर की काफी चर्चा हुई थी. हालांकि उन्होंने कोई ऑफ‍िश‍ियल बयान नहीं दिया था और बाद में उनके ब्रेकअप की भी खबरें आ गई. खैर,अब ये बातें बीते दिनों की भूली-बिसरी यादें बन चुकी हैं