• Home
  • News
  • रिंग बजने से पहले ही पता चल जाएगा कौन कर रहा है कॉल, स्क्रीन पर तुरंत आ जाएगा नाम, अपनाएं यह धांसू Trick
post

Truecaller Tips And Tricks: भारत में ज्यादातर लोग Truecaller का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन कई लोगों को इसके फीचर्स के बारे में नहीं पता है. आज हम आपको मजेदार ट्रिक बताने जा रहे हैं, जिससे कॉल से पहले ही आपके पास स्क्रीन पर नाम आ जाएगा कि कौन कॉल करने वाला है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-22 12:00:18

Truecaller Tips And Tricks: जब से टेलीकॉम कंपनियों ने अनलिमिटिड कॉल्स की सुविधा दी है, तो कॉलिंग का इस्तेमाल बढ़ गया है. छोटी सी बात के लिए भी मैसेज नहीं, बल्कि कॉल किया जाता है. भारत में अधिकतर लोगों के पास ट्रूकॉलर है. लेकिन कई लोगों को इसके फीचर्स के बारे में नहीं पता. इस एप की आज हम आपको मजेदार ट्रिक बताने जा रहे हैं, जिससे कॉल से पहले ही आपके पास स्क्रीन पर नाम आ जाएगा कि कौन कॉल करने वाला है. 

डाउनलोड करें Truecaller

Truecaller ने हाल ही में नए फीचर्स लॉन्च किए हैं. अगर आपके पास ट्रूकॉलर नहीं है, तो तुरंत डाउनलोड करें और इस मजेदार ट्रिक का इस्तेमाल करें. आइए जानते हैं कैसे काम करता है. ट्रूकॉलर से हमें पता चल जाता है कि Unknown नंबर से किसका कॉल आ रहा है. कॉल के साथ ही सामने नाम आ जाता है. ऐसे में हम कंपनियों के फालतू कॉल को काट देते हैं. इससे हमें फ्रॉड कॉल का भी पता चल जाता है. 

App की हर चीज करें Allow

जैसे ही आप एप डाउनलोड करेंगे, तो एप आपको एक मैसेज भेजती है, जिसको आपको अलाउ करना होता है. उसके बाद जैसे ही आपके पास कॉल आएगा, तो कुछ सेकंड पहले ही स्क्रीन पर नोटिफिकेशन आ जाता है कि कौन आपको कॉल कर रहा है. जो आपको समय देता है कि क्या करना है. अलर्ट उन लोगों के पास ही जाता है, जिनके फोन में डाटा हो या फिर उनका फोन वाई-फाई से कनेक्ट हो. 

यह सुविधा डिफॉल्ट है. ट्रूकॉलर इंस्टॉल करने के बाद सबकुछ अलाउ करने के बाद आपके पास नोटिफिकेशन कुछ सेकंड पहले आ जाया करेगा.

 

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post