• Home
  • News
  • दुनिया का पहला फुल स्क्रीन फिटनेस ट्रैकर Honor Band 6 लॉन्च, कीमत ₹3000 से कम
post

नया फिटनेस ट्रैकर कंपनी तीन कलर ऑप्शंस मीटियोराइट ब्लैक, सीगल ग्रे और कोरल पाउडर में लेकर आई है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-11-04 11:56:35

नई दिल्ली
टेक कंपनी हुवावे के सबब्रैंड ऑनर की ओर से ऑफिशली Honor Band 6 लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी नए फिटनेस बैंड को दुनिया के पहले फुल स्क्रीन फिटनेस ट्रैकर के तौर पर लेकर आई है। यह स्मार्टबैंड दो वेरियंट्स में उतारा गया है, जिनमें से एक NFC के साथ और दूसरा बिना NFC के आता है। पिछले Honor Band 5 के मुकाबले यह बड़ा अपग्रेड है और डिजाइन के मामले में यह हाल ही में लॉन्च Honor Watch ES का मिनी वर्जन लगता है।


Honor Band 6
में 1.47 इंच का AMOLED डिस्प्ले 194x368 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ दिया गया है और इसपर 2.5D ग्लास मिलता है। बैंड में कोई कैपेसिटिव-की नहीं दी गई है क्योंकि यह नेविगेशन के लिए स्मार्टफोन्स की तरह ही जेस्चर्स इस्तेमाल करता है। हालांकि, राइट साइड पर इसमें रेड कलर का फिजिकल बटन पावर-ऑन करने के लिए और स्क्रीन वेक-अप के लिए दिया गया है। वहीं, बाईं ओर Honor की ब्रैंडिंग दी गई है।

10 स्पोर्ट्स मोड का सपॉर्ट
नया फिटनेस ट्रैकर कंपनी तीन कलर ऑप्शंस मीटियोराइट ब्लैक, सीगल ग्रे और कोरल पाउडर में लेकर आई है। हालांकि, ये कलर ऑप्शंस केवल स्ट्रैप के लिए मिलते हैं क्योंकि सभी वेरियंट्स में बैंड की बॉडी ब्लैक बॉर्डर के साथ आती है। बात फीचर्स की करें तो यह 10 स्पोर्ट्स मोड्स को सपॉर्ट करता है और इसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनीटरिंग के अलावा हुवावे TruSeen 4.0 24-घंटे हार्ट-रेट मॉनीटरिंग और हुवावे TruSleep स्लीप मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इतनी रखी गई है कीमत
बात कीमत की करें तो Honor Band 6 को 249 युआन (करीब 2,775 रुपये) और Honor Band 6 NFC को 289 युआन (करीब 3,200 रुपये) में खरीदा जा सकेगा। 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आने वाला Honor Band 6 मेन्स्ट्रुअल साइकल भी मॉनिटर कर सकता है। वहीं, बैंड के NFC वर्जन में कॉन्टैक्टलेस पेमेंट और वॉइस असिस्टेंट का सपॉर्ट भी दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ 5.0, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, ऑप्टिकल हार्ट-रेट सेंसर और 180mAh की बैटरी दी गई है। यह 5ATM तक वॉटर रेसिस्टेंट है और मैग्नेटिक चार्जर की मदद से चार्ज होता है।

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post