• Home
  • News
  • IND vs ENG: मैदान के अंदर कूद गया था फैन, Virat Kohli के इस रिएक्शन को देख डर कर भागा
post

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान एक फैन मैदान में घुस गया और उसने खिलाड़ियों के बीच डर का माहौल बना दिया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने इंग्लैंड के ऊपर अपना दबदबा बना लिया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-02-25 11:09:00

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi stadium) में खेले जा रहे है तीसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने इंग्लैंड के ऊपर अपना दबदबा बना लिया है. इंग्लैंड के पहली पारी में 112 रनों पर निपट जाने के बाद भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 99 रन बना लिए हैं. इस मैच के बीच में अचानक एक दर्शक मैदान में घुस आया और उसने खिलाड़ियों के बीच डर का माहौल बना दिया.

कोहली की तरफ दौड़ा फैन

दरअसल भारतीय टीम दिन के आखिरी सेशन में इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी कर रही थी. टीम के दो अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रीज पर थे, तभी मैदान में एक दर्शक घुस आया और उसने विराट की ओर दौड़ना शुरू कर दिया. पिच की ओर दौड़ रहे उस फैन को देख विराट तेजी से उससे दूर चले गए. कोहली के इस रिएक्शन को देखते हुए उस फैन ने वापस स्टैंड में जाने का फैसला किया. 

मैदान में 50% दर्शकों को आने की अनुमति

बीसीसीआई (BCCI) ने भारत इंग्लैंड सीरीज के दूसरे टेस्ट से ही मैदान में 50% दर्शकों को आने की अनुमति दे दी थी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi stadium) में एक बार में 1 लाख 10 हजार से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं, इस हिसाब से भारत इंग्लैंड टेस्ट के दौरान इस मैच में 55000 से ज्यादा दर्शक मौजूद हो सकते हैं. 

स्पिन के चंगुल में फिर फंसा इंग्लैंड 

भारत के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narender Modi stadium) में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज भारत के स्पिन गेंदबाजों के चंगुल में एक बार फिर फंस गए. भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने पहली पारी में इंग्लैंड के 3 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. जबकि युवा स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 6 विकेट झटके. इसके अलावा इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने 1 विकेट लिया.

बल्लेबाज नहीं छू पाए दहाई का आंकड़ा

इंग्लैंड के बल्लेबाज तीसरे टेस्ट की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों के सामने इतने नाकाम दिखे कि उनके 7 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए. इंग्लैंड की ओर से सिर्फ जैक क्राउली (Zak Crawley) ही 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेल पाए. क्राउली के अलावा इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा कुछ कर ना सका.