• Home
  • News
  • IND VS ENG: 'अश्विन को बाहर कर सकते हो तो Ajinkya Rahane को क्यों नहीं', खराब प्रदर्शन के बाद बुरा फंसे उपकप्तान
post

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) 4 रन बनाकर रन आउट हो गए. उनके इस प्रदर्शन के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-06 11:09:42

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर रही थीं. खेल के पहले दिन इंग्लिश टीम को 183 रनों पर ऑलआउट कर टीम का मनोबल आसमान पर था लेकिन मैच के दूसरे दिन सब उलट गया. 97 पर बिना किसी विकेट के खेल रही टीम इंडिया ने 112 रनों तक 4 विकेट गंवा दिए. हालांकि इसके बाद खराब रोशनी और बारिश की वजह से खेल आगे नहीं बढ़ सका.लेकिन जिस तरह टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी एक के बाद एक पवेलियन जाते रहे, इसको देख फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला.

रहाणे का फ्लॉपशो

पुजारा (Cheteshwar Pujara) और विराट कोहली (Virat Kohli) के आउट होने के बाद फैंस उम्मीद कर रहे थे कि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) टीम का जिम्मा संभालेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भारत के टेस्ट टीम के उपकप्तान 5 गेंदों में 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इससे पहले वो एक बार रन आउट होते होते बचे थे, ऐसे में उसके बाद टीम की ऐसी स्थिति में रहाणे ने जिस तरह का खेल दिखाया, उसके चलते फैंस का गुस्सा जमकर निकल रहा है.

रहाणे पर निकला लोगों का गुस्सा

टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में अश्विन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी, ऐसे में फैंस का कहना है कि अच्छी फॉर्म में चल रहे सीनियर खिलाड़ी को टेस्ट से बाहर कर सकते हैं तो उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को क्यों नहीं?. इसके अलावा फैंस रहाणे की जगह सूर्यकुमार को मौका देने की बात कर रहे हैं और इंग्लैंड के खिलाफ रहाणे के खराब प्रदर्शन की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

 

टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया ने गंवाए 4 विकेट

मैच के पहले दिन टीम इंडिया ने गेंद से जबर्दस्त प्रदर्शन किया और इंग्लैंड की टीम को 183 रनों पर ऑलआउट कर दिया. नॉटिघम के मैदान पर पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल बारिश की वजह से जल्दी रोक दिया गया. एक अच्छी शुरुआत के बाद टीम इंडिया के तीन बल्लेबाज पवेलियन लौट गए और मैच का रुख पलट गया. चेतेश्वर पुजारा 4 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने, इसके बाद अगली गेंद पर कप्तान विराट कोहली भी आउट हो गए. रोहित शर्मा लंच से पहले ही आउट हो गए थे. क्रीज पर अभी केएल राहुल और पंत टिके हुए हैं. बता दें कि दूसरे दिन टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 125 रन बना लिए हैं.