• Home
  • News
  • Ind vs Eng: टी-20 सीरीज से पहले Rohit Sharma की ललकार, जानिए क्या बोले हिटमैन
post

India vs England: भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाएंगे. मेरे लिए कुछ नहीं बदला है. लक्ष्य का पीछा करते हुए रवैया वही रहेगा.'

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-11 11:06:36

अहमदाबाद: भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का कहना है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) धूम मचाने के लिए तैयार है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि उनका रोल नहीं बदलेगा और वह जैसी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते थे वैसे ही करेंगे. 

नहीं बदलेगा रोहित का अंदाज 

रोहित ने कहा, ‘अगर हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो टीम को अच्छी शुरुआत दिलाएंगे. मेरे लिए कुछ नहीं बदला है. लक्ष्य का पीछा करते हुए रवैया वही रहेगा, लेकिन मानसिकता बदल जाएगी क्योंकि आपको कई चीजों का आकलन करना होता है.रोहित (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में 144 गेंदों पर 49 रन बनाए, लेकिन उन्होंने कहा कि यह हालात के हिसाब से था. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘मैंने केवल 49 रन बनाए, लेकिन लगभग 150 गेंदें खेली. निजी तौर पर यह मेरे लिए बड़ी जीत थी.

कौन होगा रोहित का जोड़ीदार

यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ केएल राहुल और शिखर धवन में से कौन पारी का आगाज करेगा. इस बारे में रोहित ने कहा, ‘हम अपने कॉम्बिनेशन का खुलासा नहीं कर सकते. हमें मैच तक इंतजार करना होगा.भारत ने टी-20 सीरीज के लिए कुछ नए चेहरों को टीम में चुना है, जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है, क्योंकि टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना है कि टीम इंडिया इस सीरीज को टी-20 वर्ल्ड कप के ड्रेस रिहर्सल के रूप में नहीं देख रही.

टी-20 वर्ल्ड कप से ज्यादा सीरीज पर फोकस 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, ‘टीम इंडिया का ध्यान जीत पर लगा है. हम इसे टी-20 वर्ल्ड कप की ड्रेस रिहर्सल के तौर पर नहीं देखेंगे. हम इतने आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं और केवल सीरीज जीतने पर ध्यान दे रहे हैं.रोहित शर्मा ने कहा, ‘अगर ध्यान वर्तमान पर रहा तो भविष्य में खुद ही इसका फायदा मिलेगा. यह लंबी सीरीज है और यह देखना महत्वपूर्ण है कि एक टीम और खिलाड़ी के रूप में हम किस स्थिति में हैं.