• Home
  • News
  • बेहद खूबसूरत हैं Jasprit Bumrah की वाइफ Sanjana Ganesan, देखिए उनकी 10 बेहद ग्लैमरस तस्वीरें
post

Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan Wedding: मीडिया में काफी समय से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की शादी की काफी चर्चाएं थीं. बुमराह ने सोमवार को ट्वीट के जरिए अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-16 10:26:20

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस जोड़े ने सोमवार को गोवा में शादी रचा ली है. मीडिया में काफी समय से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की शादी की काफी चर्चाएं थीं.

'प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की'

बुमराह ने ट्वीट कर कहा, 'प्यार के साथ हमने एक साथ नई यात्रा की शुरुआत की है. हम दोनों के लिए आज का दिन काफी अहम है. हम अपनी शादी की खबर और अपनी खुशी साझा करने पर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं.' भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी नवविवाहित जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी. बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा, 'नए सफर के लिए आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.'

एक्ट्रेस से कम नहीं संजना गणेशन 

बुमराह ने सोमवार को ट्वीट के जरिए अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी फेमस हैं. वो अक्सर कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का स्पेशल शो 'नाइट क्लब' (Knight Club) होस्ट करती हैं. इसके अलावा वो स्टार स्पोर्ट्स के लिए एंकरिंग करती हुई दिखती हैं. आइए नजर डालते हैं उनकी 10 बेहद ग्लैमरस तस्वीरों पर.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कौन हैं संजना गणेशन?

28 साल की संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. पिछले कुछ समय से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं. वो आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं. संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं. संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीता था. संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है.

संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है

साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके बाद संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था. संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं. बता दें कि संजना गणेशन IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं.