• Home
  • News
  • Jasprit Bumrah Wedding : शादी को 'गुप्त' रखना चाहते थे जसप्रीत बुमराह और संजना... बैक डोर से बुटीक स्टोर में एंट्री, फिटिंग्स के लिए केवल 2 ही बार मिले
post

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन (Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan wedding) की स्टाइलिस्ट ने बताया कि वह करीब ढाई महीने पहले अपनी लिस्ट लेकर पहुंचे थे कि उन्हें कौन से डिजाइनर की ड्रेस लेनी है और किस तरह से उनके कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।​

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-16 12:09:48

नई दिल्ली
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) सोमवार को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। बुमराह और संजना ने गोवा में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की।

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के बाद से छुट्टी के लिए अप्लाई किया था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि वह शादी करने जा रहे हैं। हालांकि बुमराह और संजना ने इसे काफी छिपाया और आखिरकार सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर सोमवार को ही फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की।

स्टोर और बुटीक में बैक डोर से लेते थे एंट्री
बुमराह और संजना ने यह तय किया था कि वह किसी भी स्टोर या बुटीक में फ्रंट डोर से एंट्री नहीं लेंगे। दरअसल दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों को अंत तक छिपाए रखना चाहते थे। हालांकि उनकी स्टाइलिस्ट ने बताया कि वह करीब ढाई महीने पहले अपनी लिस्ट लेकर पहुंचे थे कि उन्हें कौन से डिजाइनर की ड्रेस लेनी है और किस तरह से उनके कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।

फिटिंग्स के लिए केवल दो ही बार पहुंचे बुमराह
27 वर्षीय जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के साथ काफी बिजी थे और इसी कारण वह अपनी स्टाइलिस्ट के पास फिटिंग्स के लिए केवल दो ही बार मिल पाए। एक बार तो वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद वह अपनी ड्रेस फिटिंग्स के लिए पहुंचे और दूसरी बार अहमदाबाद में इंग्लैंड दौरे से छुट्टी लेने के बाद।

हर कार्यक्रम में अलग अंदाज
बुमराह और संजना की शादी से पहले हर कार्यक्रम में अलग-अलग अंदाज दिखे। मेंहदी सेरिमनी में राजस्थान की झलक दिखी। स्टाइलिस्ट अनीता डोंगरे ने बुमराह और संजना के आउटफिट को राजस्थान भेजा जिस पर काफी काम किया गया था। हल्दी सेरिमनी में बुमराह कुर्ता और संजना साड़ी में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखीं।

साउथ गोवा में पार्टी
पेसर बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के बाद 'बायो-बबल' तोड़ा जिसके लिए वह अहमदाबाद में थे। इसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर और न्यूज रिपोर्टर ने काफी मेहनत की ताकि बुमराह की होने वाली पत्नी का नाम पता चल सके। दोनों की शादी का कार्यक्रम दो दिन पहले लंच से शुरू हुआ। दोनों की शादी साउथ गोवा के अलीला दीवा में हुई।