• Home
  • News
  • Oppo F19 Pro सीरीज आज होगी लॉन्च, धांसू फीचर के साथ मिलेगी 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग
post

ओप्पो F19 प्रो और F19 प्रो+ आज लॉन्च होने वाली है। लॉन्च इवेंट की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी। इस सीरीज के तहत आने वाले इन स्मार्टफोन में 50 वॉट तक की VOOC फ्लैश चार्जिंग और क्वॉड रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर मिलेंगे।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-03-08 09:47:48

नई दिल्ली
ओप्पो आज अपनी F19 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन-

Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ की एंट्री होगी। ओप्पो की इस नई सीरीज की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है। इसके मुताबिक F19 सीरीज के लॉन्च इवेंट की शुरुआत शाम 7 बजे होगी। कंपनी इन नए स्मार्टफोन वर्चुअल इवेंट में लॉन्च करने वाली है।

इस लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल्स पर देख सकते हैं। यह इवेंट कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी लाइव दिखाया जाएगा। आप यहां दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी इस इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

ओप्पो F19 प्रो+ के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
फोन में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम के साथ 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च कर सकती है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक Dimensity 800U 5G चिपसेट मिलने की उम्मीद है। ओएस की बात करें तो ओप्पो का यह फोन ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द बॉक्स पर बेस्ड ColorOS 11.1 के साथ आ सकता है।

फटॉग्रफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 50 वॉट VOOC फ्लैश चार्ज सपॉर्ट के साथ 4310mAh की बैटरी मिल सकती है।

ओप्पो F19 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स (संभावित)
इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स भी काफी हद तक F19 प्रो+ वेरियंट जैसे ही रहने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल के क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो P95 SoC 4G दिया जा सकता है। यह फोन Color OS 11.1 और 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post