• Home
  • News
  • 'इस सीरीज के बाद रिटायर होंगे पुजारा?' पहले टेस्ट में फेल होने पर हुए ट्रोल
post

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पारी में बुरी तरह फेल हो गए, उन्होंने महज 4 रन बनाए. उनके आउट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-06 11:13:36

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है रही है. पहले टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम ने जबर्दस्त प्रदर्शन दिखाया लेकिन दूसरे दिन पूरा खेल ही पलट गया. पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 183 रनों पर ऑलआउट हो गई जिसके बाद लग रहा था कि मेहमान टीम काफी बढ़त बना लेगी. लेकिन दूसरे दिन जेम्स एंडरसन ने मैच ही पलट दिया. एंडरसन ने लगातार दो गेंदों पर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

पुजार की खराब फॉर्म जारी

पहले टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन पुजारा (Cheteshwar Pujara) के विकेट के बाद पूरा गेम बदल गया. कहां टीम इंडिया ने 97 रनों पर एक विकेट नहीं गंवाया था और फिर 112 रनों पर 4 विकेट खो दिए. 

पुजारा (Cheteshwar Pujara) एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए और 16 गेंदों में महज 4 रन बनाकर आउट हो गए. काफी वक्त से ये सीनियर खिलाड़ी फेल हो रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप में खराब प्रदर्शन के बाद भी पुजारा की खूब आलोचना हुई थी, लेकिन फैंस को यकिन था कि इंग्लैंड के खिलाफ वो कुछ कमाल करेंगे. लेकिन यहां भी पुजारा फेल हो गए.

 

2019 में जड़ा था आखिरी शतक 

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक 2019 में जड़ा था. उस वक्त जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए मैच में पुजारा ने 193 रन ठोक दिए थे. उस सीरीज में पुजारा ने सबसे ज्यादा 521 रन बनाए थे. पुजारा के इस दमदार प्रदर्शन के चलते ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया में पहली सीरीज जीती थी.   

पुजारा पर भड़के फैंस

टीम इंडिया का पूरा खेल पुजारा के आउट होने से बदल गया और मैदान पर उनकी लगातार नाकामी से क्रिकेट फैंस परेशान है. उनके आउट होते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनका मजाक बनाने लगे. एक यूजर ने तो उनके रिटायरमेंट तक की बात कह दी.