• Home
  • News
  • संजय मांजरेकर को आर अश्विन ने दिया जवाब, लिखा-ऐसा मत कहो, मेरे दिल में दर्द हो रहा है
post

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ऑफ स्पिनर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) को ऑल-टाइम ग्रेट खिलाड़ियों की सूची में नहीं रखते हैं, उनका ये ट्वीट कई फैंस को पसंद नहीं आया था. अब खुद अश्विन ने इसका जवाब दिया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-08 11:54:00

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को उनके ट्वीट पर करारा जवाब दिया है. अश्विन ने ट्विटर पर तमिल फिल्म एनियन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक्टर विक्रम अपने दोस्त को कह रहे हैं 'ऐसा मत कहो, मेरे दिल में दर्द हो रहा है.' अश्विन ने इस फिल्म की तस्वीर के जरिए संजय मांजरेकर पर तंज कसा है. बता दें संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि वो आर अश्विन को सर्वकालिक महान गेंदबाजों की लिस्ट में नहीं रखते हैं.

संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, 'सर्वकालिक महान सबसे बड़ी तारीफ है, जो कि क्रिकेटरों को दी जाती है. डॉन ब्रैडमैन, गैरी सोबर्स, सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली जैसे दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी मेरी इस लिस्ट में शामिल हैं. पूरे आदर के साथ अश्विन मेरे लिए इस लिस्ट में नहीं हैं.' इस ट्वीट के बाद फैंस ने संजय मांजरेकर को जमकर ट्रोल किया.

मांजरेकर बोले- SENA देशों में विकेट नहीं लेते अश्विन

संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बातचीत में कहा, 'जब लोग अश्विन को सर्वकालिक महान बताने लगते हैं तो मुझे इस बात पर आपत्ति है. अश्विन का रिकॉर्ड साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में खराब है, वहां उन्होंने एक भी बार पारी में पांच विकेट नहीं लिये हैं. दूसरी बात अगर आप उन्हें भारतीय पिचों पर गेंदबाजी करते देखते हो तो जडेजा ने भी उनके जैसा प्रदर्शन किया है और अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं पिचों पर अश्विन से भी ज्यादा विकेट चटका दिये.'
संजय मांजरेकर के टॉप 10 गेंदबाज

संजय मांजरेकर ने सोमवार को अपने टॉप 10 गेंदबाजों के नाम ट्वीट किये, जिनमें महज एक ही भारतीय गेंदबाज शामिल हैं. संजय मांजरेकर के टॉप 10 गेंदबाज- रिचर्ड हेडली, मैलकम मार्शल, कर्टली एंब्रोस, वसीम अकरम, शेन वॉर्न, ग्लेन मैक्ग्रा, डेन स्टेन, जेम्स एंडरसन, मुथैया मुरलीधरन और कपिल देव हैं. मांजरेकर ने अनिल कुंबले, इमरान खान जैसे दिग्गजों को भी इस लिस्ट में जगह नहीं दी.