• Home
  • News
  • Jio: 24GB तक डेटा, 336 दिन तक की वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग वाले बेस्ट प्लान, कीमत ₹129 से शुरू
post

रिलायंस जियो यूजर्स को तीन शानदार अफोर्डेबल प्लान ऑफर कर रहा है। इन प्लान में 24जीबी तक डेटा और 336 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। प्लान्स की खासियत है कि इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-01-26 09:25:53

नई दिल्ली
रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को प्रीपेड प्लान्स की लंबी लिस्ट ऑफर करता है। कंपनी के पास ऐसे कई प्लान हैं, जिनमें फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ दूसरे फायदे भी मिलते हैं। वहीं, यूजर्स की बात करें तो उन्हें कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट ऑफर करने वाले प्लान्स की तलाश रहती है। इसीलिए यहां हम आपको रिलायंस जियो के किफायती प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें 24जीबी तक डेटा और लगभग एक साल तक की वैलिडिटी दी जा रही है।

रिलायंस जियो का 129 रुपये वाला प्लान
जियो के आपको इंटरनेट यूज करने के लिए कुल 2जीबी डेटा मिलेगा। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर की जा रही है। हर दिन 300 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।


जियो का 329 रुपये वाला प्लान
84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस पैक में 1000 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है। डेटा की बात करें तो प्लान में कंपनी कुल 6जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।


जियो का 1299 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए कुल 24जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट और 3600 फ्री एसएमएस ऑफर करता है। प्लान से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post