• Home
  • News
  • Video: पहली गेंद पर विकेट लेने के बाद Chris Gayle का अनोखा सेलिब्रेशन, मैदान पर किया Stunt
post

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज के क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपनी पहले ही गेंद पर विकेट चटकाया. जिसके बाद उन्होंने जबर्दस्त अंदाज में जश्न मनाया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-07-02 10:48:09

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में 21 रनों से जीत दर्ज की. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने 5 मैचों की टी20 सीरीज को 2-2 से बराबर कर लिया है. इस मुकाबले में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल (Chris Gayle) बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी के दौरान पहली ही गेंद पर विकेट चटकाया. जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसने सबको चौंका दिया. 

गेल का सेलिब्रेशन वीडियो हुआ वायरल

मुकाबले में वेस्टइंडीज ने अफ्रीका को 168 रनों का टारगेट दिया. गेंदबाजी में इंडीज की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने पहले ही ओवर की पहली गेंद पर विकेट चटकार सबको हैरानी में डाल दिया. पहली ही गेंद पर विकेट मिलने के बाद गेल की खुशी देखने लायक थी.


41 साल के इस खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीका की पारी के दूसरा ओवर में गेंदबाज की. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने गेंद से अपने कप्तान को बिलकुल निराश नहीं किया और पहली ही गेंद पर रिजा हेंड्रिक्स का विकेट झटका. हेंड्रिक्स गेल के खिलाफ बड़े शॉट लगाने के चक्कर में स्टंप आउट हो गए. जिसके बाद गेल ने अनोखे तरीके से जश्न मनाया. गेल विकेट के बाद मैदान में कार्टविल करते दिखाई दिए. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है और गेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वेस्टइंडीज ने जीता चौथा टी20

मुकाबले में टॉस हारकर वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी. कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 167 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. पोलार्ड ने महज 25 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करते उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी और वेस्टइंडीज ने ये मुकाबला जीतकर सीरीज को 2-2 से बराबर किया.