• Home
  • News
  • Video: Yuzvendra Chahal ने पत्नी Dhanashree Verma के साथ किया बेहद Romantic Dance, वीडियो ने मचाया तहलका
post

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ 90 के दशक के गानों पर किया जबर्दस्त डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-24 11:16:42

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. 

इस बार धनश्री ने युजवेंद्र चहल के साथ डांस किया है लेकिन इस बार फैंस को ध्यान धनश्री नहीं बल्कि चहल खींच रहे हैं.

चहल-धनश्री के डांस ने मचाया तहलका

धनाश्री (Dhanashree Verma) ने अपने यूट्यूब पर संगीत सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी डांस करते दिख रहे हैं. यह कपल 90 के दशक के गानों पर जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं. पहले दोनों अक्षय कुमार के गाने  चुरा के दिल मेरा पर डांस करते हैं फिर सातों जन्म तुझको पाते और फिर तुमसे मिलके दिल का है जो हाल क्या कहे गाने पर ठुमके लगाए.

 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री (Dhanashree Verma) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.

 

बेहद मशहूर हैं धनश्री

धनश्री वर्मा एक प्रोफेशनल डांसर होने के साथ-साथ, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं. धनश्री अक्सर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं.  बता दें कि धनश्री के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या कई लाखों में है. इसके अलावा धनश्री वर्मा पेशे से एक डेंटिस्ट भी हैं. उन्होंने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था.