• Home
  • News
  • हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं : धोनी
post

तीन बार की विजेता के लिए इससे बुरा सीजन आईपीएल (IPL) में कभी नहीं रहा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी इससे निराश हैं।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-10-20 10:31:40

अबू धाबी
चेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल-13 (Indian Premier League) में खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा। शेख जायद स्टेडियम में उसे राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सात विकेट से हरा दिया। तीन बार की विजेता के लिए इससे बुरा सीजन आईपीएल (IPL) में कभी नहीं रहा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी इससे निराश हैं।


मैच के बाद धोनी (Dhoni) ने कहा कि वह टीम की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। धोनी (Dhoni) ने कहा, ‘हमें देखना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया गलत है। परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा है, लेकिन एक बात सच्ची है कि अगर आप प्रक्रिया पर ध्यान दोगे तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा। हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘आप ज्यादा छंटाई नहीं करते हो क्योंकि तीन-चार-पांच मैच के बाद आप किसी चीज को लेकर आश्वस्त नहीं होते हो। असुरक्षा ऐसी चीज है जो आप अपनी टीम में नहीं चाहते हो।

पिच को लेकर धोनी ने कहा, ‘इस पर तेज गेंदबाजों के लिए मदद थी। मैं बीच में रवींद्र जडेजा को लेकर इसलिए आया, क्योंकि मैं देखना चाहता था कि इस पर गेंद कितना रुक रही है। लेकिन पहली पारी में जितना रुक रही थी उतना नहीं रुक रही थी। इसलिए मैं फिर तेज गेंदबाजों के पास गया।