• Home
  • News
  • WTC Final: साउथैम्पटन में बारिश पर वसीम जाफर का मजेदार मीम, 'बांट लेंगे हम आधा-आधा'
post

साउथैम्पटन के मौसम को देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने एक मजेदार मीम शेयर किया है. उन्होंने मीम में चौथे दिन के दिनभर के मौसम का हाल बताया है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-22 11:45:21

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में बारिश हावी रही है. साउथैम्पटन में लगातार बारिश के कारण चौथे दिन के खेल का पहला सत्र धुल गया. इस अहम मुकाबले में अब तक सिर्फ 141.1 ओवरों का खेल हो पाया. साउथैम्पटन में मैच के चौथे दिन भी भारी बारिश का अनुमान है. ऐसे में खेल के शुरू होने की संभावना कम दिख रही है. 

साउथैम्पटन के मौसम को देखते हुए टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने एक मजेदार मीम शेयर किया है. उन्होंने मीम में चौथे दिन के दिनभर के मौसम का हाल बताया है. मीम में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र पर फिल्माए गए गाने 'बांट लेंगे हम आधा-आधा' का जिक्र किया गया है. 

बता दे कि WTC का फाइनल अगर ड्रॉ होता है, तो भारत और न्यूजीलैंड को संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर दिया जाएगा. इस टेस्ट मैच के लिए रिजर्व डे (23 जून) रखा गया है, लेकिन मौसम को देखते हुए मैच का रिजल्ट आने की उम्मीद कम है. 

मुकाबले की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारतीय बल्लेबाज पहली पारी में फ्लॉप रहे. पूरी टीम 217 रनों पर सिमट गई. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान विराट कोहली ने 44 रनों की पारी खेली. इसके अलावा ओपनर रोहित शर्मा ने 34 रन बनाए. 

न्यूजीलैंड की ओर से तेज गेंदबाज काइल जेमिसन ने पांच विकेट झटक, जबकि ट्रेंट बोल्ट और नील वैगनर ने दो-दो विकेट लिए. भारत 217 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड ने तीसरे दिन स्टंप्स तक 2 विकेट पर 101 रन बनाए.  टॉम लैथम 30 और डेवोन कॉनवे 54 रन बनाकर आउट हुए. भारत की ओर से आर अश्विन और ईशांत शर्मा ने एक-एक विकेट लिए .