• Home
  • News
  • Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट वैक्यूम क्लीनर, खरीदने पर फ्री मिलेगा 4 हजार का स्पीकर
post

Mi Robot Vacuum-Mop P, घरों के लिए एक ऑल-इन वन क्लिनिंग सॉल्यूशन है

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-12-23 12:23:35

Xiaomi ने भारत में अपने Mi Robot Vacuum Mop-P को लॉन्च कर दिया है. ये घर को साफ-सुथरा रखने के लिए एक स्मार्ट वैक्यूम क्लीनर है. इसे ओपन सेल के जरिए उपलब्ध कराया गया है और इसे खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी ऑफर्स और डील्स भी दे रही है.

Mi Robot Vacuum-Mop P, घरों के लिए एक ऑल-इन वन क्लिनिंग सॉल्यूशन है. इस क्लीनर में 2-इन-1 स्वीपिंग और मॉपिंग फंक्शन है. इसे स्मार्ट ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है.

इसमें क्वॉड-कोर Cortex-A7 प्रोसेसर और 12 मल्टी डायरेक्शनल सेंसर्स के साथ लेजर डिस्टेंस सेंसर (LDS) दिया गया है. इससे ये हर डायरेक्शन में गंदगी को खोज कर साफ कर पाता है.

Xiaomi Mi Robot Vacuum-Mop P की कीमत भारत में 24,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इस क्लीनर पर 3, 6 और 9 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है.

लॉन्च ऑफर के तौर पर कंपनी Mi Robot Vacuum-Mop P खरीदने वाले हर ग्राहक को 3,999 रुपये का Mi स्मार्ट स्पीकर फ्री में दे रही है. Mi Robot Vacuum-Mop P, IoT स्पेस में कंपनी की ओर से लेटेस्ट ऑफरिंग है. इसे भारतीय घरों के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है.

शाओमी भारत में अपने लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स पोर्टफोलियो को विस्तार दे रहा है. कंपनी पहले भी कई मास्क, ट्रिमर, इलेक्ट्रिक टूथब्रश और एयर प्यूरीफायर जैसे कई प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी है.

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post