• Home
  • News
  • पहली बार ग्रे शेड कॉप के किरदार में होंगे अजय, डिजिटल डेब्यू के लिए ले रहे मोटी रकम!
post

अजय देवगन के अजय देवगन अपने डिजीटल डेब्यू के लिए तैयार हैं. खबर है कि अजय अपने इस डेब्यू के लिए मेकर्स से मोटी रकम लेने जा रहे हैं. सिल्वर स्क्रीन पर सिंघम कॉप के रूप में नजर आने वाले इस सीरीज में भी कॉप भी भूमिका में होंगे. हालांकि अजय का यह किरदार बेहद अलग है.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-22 10:00:18

कुछ महीने पहले ही अजय देवगन ने फिल्म रुद्रा से अपने ओटीटी डेब्यू की अनाउंसमेंट की थी. इस डिजिटल फिल्म में अजय एक इंटेंस पुलिस के किरदार में नजर आने वाले हैं. ब्रिटिश सीरीज लूथर की रीमेक पर बनने वाली इस सीरीज की खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है.

वहीं इससे जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो इस सीरीज के लिमिटेड एपिसोड का हिस्सा बनने के लिए अजय को 125 करोड़ रुपये की राशि दी जा रही है. इस डील में प्रमोशनल एक्टिविटीजसोशल मीडिया पोस्ट्स लेकर रियलिटी शोज में पब्लिक अपीयरेंस और प्रोमो शूट्स जैसी चीजें शामिल हैं. अगर यह खबर सही होती है, तो ऐसे में अजय, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार जैसे स्टार के साथ हाइऐस्ट पेड ओटीटी  स्टार की लिस्ट में शुमार हो जाएंगे.

अगर इस वेब सीरीज की बात करें, अजय देवगन पहले ही इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि उनकी कोशिश युनीक स्टोरी कहना और अच्छे टैलेंट के साथ काम करना रहा है. वे भारतीय एंटरटेनमेंट के बार को ऊंचा करने में लगातार प्रयासरत हैं. अजय अपने डिजिटल डेब्यू पर कहते हैं, 'डिजिटल दुनिया मुझे एक्साइट कर रही है. हम आगे चलकर बीबीसी और अपॉलोज के साथ इस सीरीज को डिज्नी हॉटस्टार पर प्रेजेंट करने जा रहे हैं. रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस के साथ मैं इस नई जर्नी की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. हालांकि पुलिस का किरदार मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इस वक्त मेरा किरदार बेहद ही इंटेंस, कॉम्प्लेक्स और डार्क है. हाल के दिनों में इस तरह के ग्रे शेड के किरदार से आप जरूर मिल चुके हैं.'

राजेश मापुस्कर कर सकते हैं डायरेक्शन
खबरों की मानें, तो इस वेब सीरीज को राजेश मापुस्कर डायरेक्टर करेंगे. राजेश फरारी की सवारी और मराठी फिल्म वेंटिलेटर को डायरेक्ट कर चुके हैं. वहीं मेकर्स इसमें अजय के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को कास्ट करने के प्लान में हैं. इस साल के अंत में सीरीज के रिलीज होने की संभावना है.