• Home
  • News
  • बीवी को इंप्रेस करने के लिए Akshay Kumar ने किए Bellbottom में खतरनाक स्टंट, Twinkle Khanna ने कह दी ये बात
post

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna) की जोड़ी फैंस खूब पसंद करते हैं. शादी के साल जैसे-जैसे बीत रहे हैं ट्विंकल और अक्षय में प्यार बढ़ता ही हुआ दिख रहा है तभी तो जब ट्विंकल 'बेल बॉटम' के सेट पर आईं तो अक्षय उन्हें खुश करने में जुट गए.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-08-10 12:01:58

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी बीवी यानी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से बहुत प्यार करते हैं और आज भी उन्हें इंप्रेस करने की कोशिशों में लगे रहते हैं. यह बात उन्होंने खुद एक वीडियो में बताई. एक्टर ने कहा कि कैसे वो शादी के इतने सालों बाद भी ट्विंकल को खुश करने की कोशिशों में लगे रहते हैं. 

ट्विकंल को खुश करने के लिए की खूब मेहनत

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं. लंबे समय बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं. अक्षय कुमार फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें अक्षय कुमार अपनी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को खुश करने के लिए जमकर वर्कआउट और ट्रेनिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

 

 

सारी तरकीबें कीं इस्तेमाल

इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) के सेट पर पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को खुश करने के लिए वह काफी मेहनत करते थे. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने फैंस से कहते हैं, 'जब हमने जंगल के इस सीक्वेंस को शूट किया तो मेरी पत्नी सेट पर आई थीं. इसलिए मुझे अपनी सारी तरकीबें झोली से निकालनी पड़ीं क्योंकि 20 साल बाद मैं उन्हें खुश नहीं कर सकता, लेकिन मैं उन्हें खुश करना चाहता था.'

ट्विंकल ने सब नोटिस किया

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, 'मुझे सबसे ज्यादा चिन-अप्स करने पड़े क्योंकि और भी लड़के थे लेकिन मुझे उनसे ज्यादा करना था ताकि वह (ट्विंकल खन्ना) हमेशा मुझसे खुश रह सकें. सौभाग्य से, मेरी पत्नी ने सब कुछ नोटिस किया है, इसलिए मेरे लिए यह कभी भी बेकार नहीं रहा.' सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ट्विकंल ने कही ये बात

इस पर ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने भी अपना जवाब दिया है, उन्होंने अक्षय कुमार के वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे डर लगता है जब वो बिल्डिंग या प्लेन से कूदते हैं. उनके स्टंट से ज्यादा उन्हें आज तक कुछ नहीं हुआ यह बात मुझे सबसे ज्यादा इंप्रेस करती है.

 

 

19 अगस्त को आएगी 'बेल बॉटम'

आपको बता दें कि फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. कोरोना काल के बाद 'बेल बॉटम' पहली बिग बजट फिल्म होगी जो थिएटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाने वाया है. इस फिल्म की रिलीज का तरीख में कई बार बदलाव होने के बाद अब इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.