• Home
  • News
  • Sanjay Leela Bhansali की पार्टी में Alia bhatt ने किया रॉक, ‘गंगूबाई स्टाइल' में छाईं एक्ट्रेस
post

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पूरी तरह से ‘गंगूबाई स्टाइल' में रम गई हैं. आलिया भट्ट का ये नया स्टाइल अब बॉलीवुड पार्टीज में भी दिख रहा है. आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के टीजर लॉन्च के बाद कल संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-02-25 10:50:44

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के जन्मदिन के मौके पर बुधवार को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) का टीजर रिलीज किया गया. टीजर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की दमदार अदाकारी देखने को मिली है. लोगों को फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है. दर्शक समेत फिल्म इंडस्ट्री के लोग फिल्म का टीजर देख काफी प्रभावित हैं. दिन में टीजर रिलीज होने के बाद शाम में एक जोरदार पार्टी का भी आयोजन हुआ. 

संजय लीला भंसाली का बर्थडे सेलिब्रेशन

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के घर पर उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट किया गया, जिसमें इंडस्ट्री की कई हस्तियां पहुंची थीं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस पार्टी में पहुंचीं. उन्होंने मीडिया के सामने संजय लीला भंसाली के साथ पोज भी दिए. यही नहीं, आलिया ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के स्टाइल में लोगों को हाथ जोड़कर नमस्ते भी किया. 

आलिया का ऑल व्हाइट लुक

इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कंप्लीट व्हाइट लुक कैरी किया. इस लुक को उन्होंने अपने ऑल टाइम फेवरेट ब्लैक मास्क के साथ पेयर किया, जिस पर लेटर A लिखा हुआ है. आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर का वन-शोल्डर क्रॉप टॉप पहना था. इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट ट्राउजर, कानों में व्हाइट डैंग्लर और ऑफ व्हाइट स्टैप स्टाइल हील्स पहने थे. 

आलिया का गंगूबाई स्टाइल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पूरी तरह से गंगूबाई स्टाइल में रमी नजर आ रही थीं. संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट ने बालकनी में खड़े होकर मीडिया को पोज दिए. दोनों के चेहरे पर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के टीजर के रिलीज होने की खुशी दिख रही थी. संजय लीला भंसाली हमेशा की तरह ब्लैक कुर्ता पहने नजर आए. 

आलिया की जलवेदार एक्टिंग

वैसे फिल्म के टीजर की बात करें तो वो काफी कमाल लग रहा है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माफिया क्वीन के अवतार में काफी दमदार लग रही हैं. टीजर रिलीज होने के कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के लुक में परफेक्ट लग रही हैं. साथ ही लोगों को आलिया की एक्टिंग भी शानदार लग रही है. 

असल जीवन पर आधारित है कहानी 

बता दें कि यह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi)  मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) के एक किरदार पर आधारित है. किताब का एक चैप्टर इस किरदार पर ही लिखा गया है. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे बाल विवाह के बाद उसके ही पति ने महज 500 रुपए के लिए बेच दिया था.