• Home
  • News
  • कैंसर से जंग के बीच Kirron Kher ने जाहिर की एक ख्वाहिश, बेटा Sikandar ही कर सकता है पूरा
post

किरण खेर (Kirron Kher) मल्‍टीपल मायलोमा से पीड़‍ित हैं. लंबे समय बाद वो सिकंदर खेर (Sikandar Kher) के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में नजर आईं.

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2021-06-04 10:01:26

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) बीते कई महीने से ब्‍लड कैंसर (Blood Cancer) से जूझ रही हैं. लंबे समय बाद किरण खेर की झलक देखने को मिली है. किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया, जिसमें किरण भी नजर आ रही हैं. एक महीने पहले भी अनुपम खेर ने बताया था कि किरण अब पहले से बेहतर हैं.  

किरण ने फैंस को कहा- शुक्रिया

किरण खेर (Kirron Kher) मल्‍टीपल मायलोमा से पीड़‍ित हैं. बीते दिनों वे कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान नजर आई थीं. उसके बाद से उनके फैंस उन्हें देख नहीं सके थे. अब वे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में नजर आईं. उनको ठीक-ठाक देखकर फैंस उत्साहित महसूस कर रहे हैं. किरण खेर ने इस लाइव सेशन के दौरान अपने फैंस को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा है. 

किरण के फैंस महसूस कर रहे राहत

वीडियो में किरण खेर (Kirron Kher) काउच पर बैठी दिख रही हैं. उनके बाएं हाथ में पट्टी बंधी हुई है. हालांकि, वह पहले से थोड़ी कमजोर दिख रही हैं, लेकिन किरण के चेहरे पर मुस्कान है, जिसे देख फैंस थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं. वीडियो को पोस्‍ट करते हुए सिकंदर खेर (Sikandar Kher) ने कैप्‍शन में लिखा, 'खेर साहब और किरण मैम. ये छोटा सा है और प्यारा भरा है. परिवार की ओर से और मेरी ओर से सभी को नमस्ते. आप सभी ने मेरी मां के लिए जो प्‍यार भेजा है, उसके लिए शुक्रिया.

 

किरण ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश

इस पूरे लाइव सेशन में सबसे मजेदार बात यह है कि किरण खेर (Kirron Kher) ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है, जिसे सिर्फ सिकंदर (Sikandar Kher) ही पूरी कर सकते हैं. लाइव सेशल में किरण बेटे सिकंदर खेर को शादी करने के लिए कह रही हैं. सिकंदर खेर वीडियो में कहते हैं, 'मैं अपने पैरेंट्स के साथ बैठा हूं और आप मिसेज खेर के पैर देख सकते हैं.

किरण ने कहा- अब कर लो शादी

इस पर किरण (Kirron Kher) अपने पैर हिलाकर फैन्स से 'हैलो' कहती हैं. सिकंदर (Sikandar Kher) फैन्‍स से कहते हैं कि किरण अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं. इसके बाद वो किरण खेर का चेहरा फैंस को दिखाते हैं. किरण खेर फैंस का शुक्रियाअदा करती हैं. वो सिकंदर खेर से कहती हैं, 'कुछ ही महीनों में 41 साल के हो जाआगे, इसलिए अब तुम्‍हें शादी कर लेनी चाहिए.' अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.