• Home
  • News
  • अमिताभ बच्चन ने किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट, इस उपलब्धि पर दी बधाई
post

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। वह लोगों को अच्छे स्वास्थ्य के लिए जागरूक करते रहते हैं। उन्होंने भारत सरकार की स्वास्थ्य से जुड़ी आयुष्मान भारत योजना के 1 करोड़ लाभार्थी होने पर उन्हें ट्वीट करके बधाई दी है।

Written By newsonline | Ahmedabad | Published: 2020-05-21 09:45:41

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बुधवार को भारत सरकार औइर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आयुष्मान भारत स्कीम की सफलता पर बधाई दी। इस स्कीम से फायदा उठाने वाले लोगों की संख्या 1 करोड़ पार चुकी है।

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर बधाईअमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत स्कीम की सफलता पर ट्वीट किया था। अमिताभ बच्चन ने उन्हें इस पर बधाई दी है।

बिग बी ने लिखा ये मेसेज
बिग बी ने लिखा, 'आयुष्मान भारत को यह माइल स्टोन अचीव करने के लिए बहुत बधाई।'

प्रधानमंत्री ने किया था ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर घोषणा की थी, 'यह जानकर हर भारतीय को खुशी होगी कि आयुष्मान भारत से फायदा लेने वालों की संख्या 1 करोड़ पार हो चुकी है। 2 साल से भी कम वक्त में इस पहल ने कई लोगों के जीवन में सकारात्मक असर छोड़ा है। मैं सभी लाभार्थियों और उनके परिवारों को बधाई देता हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना करता हूं।'

इन दिनों पुरानी यादें ताजा कर रहे अमिताभ
बता दें कि अमिताभ बच्चन इस बीच लोगों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कोरोना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इस बीच वे कई पुरानी तस्वीरें और पुराने किस्से भी अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

adv

Related News

post
post
post
post
post
post
post